Qries
उत्तर प्रदेशगाजीपुरज़मानिया विकासखंडताजातरीनपूर्वांचलराजनीतिराष्ट्रीय

फिल्मों की तरह गरीबों पर मर्दानगी दिखा रही है योगी की पुलिस-डॉ जनक कुशवाहा

जमानिया में बनवासियों और पुलिस के बीच बवाल हुआ था जिसके सम्बन्ध में कांग्रेसी बनवासियों से जाकर मिले.


  • फिल्मों की तरह गरीबों पर मर्दानगी दिखा रही है योगी की पुलिस डॉ जनक कुशवाहा
  • योगी का बुलडोजर माफियाओं पर नहीं गरीबो पर चलना शुरू डॉ जनक कुशवाहा

जमानिया: जमानिया के भैदपुर गांव में पुलिस और बनवासियों के बवाल को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव डॉक्टर जनक कुशवाहा के नेतृत्व में कांग्रेस का एक प्रति मंडल दल पहुंचकर घटना की जानकारी प्राप्त किया.

घटना के प्रथम दृत्वा से स्पष्ट है कि योगी की पुलिस फिल्मों की तरह काम करते हुए निर्दोष गरीब मजदूर महिलाओं और बच्चों को हंसाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है अभी आदरणीय योगी जी शपथ भी नहीं लिए कि पुलिस का डंडा गरीबों पर चलना शुरू हो गया.

बस्ती के लोगों से बातचीत करते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव डॉ जनक कुशवाहा ने कहा कि योगी की पुलिस फिल्मों की तरह मजदूर बच्चे और महिलाओं पर अपनी मर्दानगी दिखाना शुरू कर दिया है.

योगी जी बार-बार बुलडोजर की बात करते हैं लेकिन वह माफियाओं पर नहीं गरीब जनता पर चलना शुरू हो गया है भारतीय जनता पार्टी का यही असली चेहरा है कहती कुछ और करती कुछ है यह सरकार पहले नमक खिलाती है फिर गरीबो का खून चूसने का काम करती है परंतु गरीब मजदूरों की लड़ाई कांग्रेस पार्टी हमेशा लड़ती रही है और आगे लड़ती रहेगी.

हमारी प्रशासन से सीधा मांग है कि इस घटना की जांच न्यायिक रूप से कराई जाए और दोषी पुलिसकर्मियों के ऊपर उचित कार्रवाई किया जाए नहीं तो कांग्रेस पार्टी आंदोलन के लिए बाध्य होगी.

इस प्रति मंडल दल में श्री कुशवाहा के अलावा संतोष गुप्ता राजेन्द्र बनवासी मदन सिंह राकेश सिंह नवीन कुमार मनोज कुमार जीउत खरवार आदि लोग प्रमुख थे.

पुलिस को नशेड़ियों का विरोध करना पड़ा महंगा, कई पुलिस कर्मियों को किये घायल

Qries

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: