गाजीपुरताजातरीनदुर्घटनावाराणसी न्यूज़

बस की टक्कर ने ली बाइक सवार की जान, हेलमेट भी नहीं बचा सकता जान

चौबेपुर / वाराणसी : वाराणसी मार्ग पर चौबेपुर थाना क्षेत्र के चंद्रावती के पास मंगलवार को दिन में वाराणसी की ओर जा रही तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से गाजीपुर निवासी एक युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई।

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष चौबेपुर वाराणसी राजेश त्रिपाठी द्वारा बताया गया कि मृतक पवन कुमार यादव आयु लगभग 30 वर्ष पुत्र देवेन्द्र कुमार यादव निवासी किसुनपुर थाना विरनो जनपद गाजीपुर का निवासी है। युवक बाइक से वाराणसी की तरफ जा रहा था।

Bike accident

इसी दौरान गाजीपुर की तरफ से ही वाराणसी जा रही तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने बाइक में टक्कर मार दिया। गंभीर रूप से घायल होने के कारण बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने दुर्घटना की जानकारी पुलिस को दी।

कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में ले लिया। बाइक के कागजात पर दीपक कुमार यादव लिखा हुआ था। इस संबंध में चौबेपुर थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने बताया कि मृत युवक के परिवार के लोगों भी थाने पर पंहुच गये है। दुघर्टना की जानकारी मिलते परिजनों मे रुदन-क्रंदन शुरू हो गया।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: