उत्तर प्रदेशताजातरीनपूर्वांचलवाराणसी न्यूज़

बिना टिकट पकडे गये 308 यात्रि, वसूला गया जुर्माना

वाराणसी: नौ टिकट निरीक्षकों और एक दर्जन रेलवे सुरक्षा बल टीम के सहयोग से सघन टिकट जाँच  अभियान  चलाया गया. इस जाँच में 308 यात्रियों को बिना टिकट यात्रा करते हुए पकड़ा गया. जुर्माने के रूप में 156470 (एक लाख छप्पन हजार चार सौ सत्तर रूपये) रेल राजस्व में बढ़ोत्तरी हुआ.

वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक संजीव शर्मा के निर्देशन एवं सहायक वाणिज्य प्रबंधक(फ्रेट) जंगबहादुर राम के नेतृत्व में शुक्रवार को छपरा- सीवान -गोरखपुर स्टेशन खण्ड को बेस बनाकर कर सघन टिकट जाँच अभियान चलाया गया।

टिकट जाँच टीम के सदस्यों द्वारा वैशाली एक्सप्रेस, बिहार सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस,  आम्रपाली एक्सप्रेस, मौर्याएक्सप्रेस, सत्याग्रह एक्सप्रेस, बांद्रा एक्सप्रेस, बाघ एक्सप्रेस, गोरखपुर -अहमदाबाद एक्सप्रेस, मुजफरपुर- अहमदाबाद एक्सप्रेस, में सघन टिकट जाँच किया गया.

इस टिकट जांच अभियान में बिना टिकट यात्रा करने वाले 308 यात्रियों को पकड़ा गया जिनसे जुर्माने के रूप में रु 156470( एक लाख छप्पन हजार चार सौ सत्तर रूपये) रेल राजस्व प्राप्त हुआ। टिकट जाँच अभियान के दौरान इस खण्ड के स्टेशनों के टिकट काउंटरों पर टिकट लेने के लिए लम्बी लाइन लग गई थी।

वाराणसी मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबन्धक श्री संजीव शर्मा ने आम यात्रियों से अपनी यात्रा के दौरान स्टेशन अथवा ट्रेनों में साफ-सफाई का ध्यान रखने, मास्क लगाने, कोरोना नियमों का पालन करने और उचित यात्रा टिकट लेकर ही यात्रा करेने की अपील की है.

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: