उत्तर प्रदेशगाजीपुरपूर्वांचल

*जवाहर नवोदय विद्यालय के पूर्व छात्रों ने अनुज छात्रों को किया दिया स्मार्टफोन*

The surgical news
फाइल फोटो

गाज़ीपुर: रविवार को जवाहर नवोदय विद्यालय गाजीपुर के पूर्व छात्रों ने अनुज छात्रों को स्मार्टफोन प्राचार्य व नवोदय परिवार के सहयोग से किया।

कोविड-19 के कारण आनलाईन पढ़ाई में आ रही परेशानी को देखते हुए गाजीपुर जवाहर नवोदय विद्यालय के पूर्व छात्रों ने अपने अनुज छात्रों की समस्याओं को देखते हुए ऐसा किया।

प्राचार्य डॉ0 इकरामुद्दीन सिद्दीकी ने पूर्व छात्रों के सहयोग की सराहना की एवं सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। इस कार्य में सक्रिय रूप से श्रीमती निर्मला कश्यप निर्देशन में पूर्व छात्र संजय, आनन्द, डॉ0 अनिल, शिवबचन, विवेक, उपेन्द्र, अजहर एवं जितेन्द्र ने अन्य छात्रों से सहयोग लेकर 16 सैमसंग स्मार्ट फोन विद्यालय को प्रदान किया।

जिसको रविवार को प्राचार्य महोदय की अध्यक्षता में छात्र एवं छात्राओं को वितरित किया गया, जो अभी तक स्मार्ट फोन के अभाव में आन लाईन अध्ययन नहीं कर पा रहे थे। इस कार्यक्रम में वरिष्ठ शिक्षक वी0पी0 दूबे, श्री सतीश कुमार पाण्डेय, श्री मनीष कुमार जायसवाल, श्री एस0के0 मिश्रा, श्रीमती निर्मला कश्यप, श्रीमती सुशीला देवी, श्री कमल कुमार, एस0के0 बिन्द श्री उमेश कुमार श्रीवास्तव समाजसेवी गाजीपुर एवं अन्य छात्र तथा अभिभावकगण उपस्थित थे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: