उत्तर प्रदेश

यूपी पुलिस की गाड़ी पलटी गैंगस्टर फिरोज अली की मौत

The surgical news
यूपी पुलिस की गाड़ी पलटी गैंगस्टर फिरोज अली की मौत

लखनऊ।उत्तर प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर फिरोज अली की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. हादसा मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में उस समय हुआ, जब लखनऊ पुलिस उसे अपने साथ इनोवा कार से ला रही थी। बैतूल में सड़क से गुजर रही यूपी पुलिस की गाड़ी अचानक एक नीलगाय से टकरा गई, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। दुर्घटना में पुलिस की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. हादसे में गैंगस्टर फिरोज की जहां मौत हो गई, बता दे कि वहीं यूपी पुलिस के एक सिपाही का हाथ टूट गया. यूपी पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि फिरोज को मुंबई से लाया जा रहा था. उसके खिलाफ कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया था, जिसके आधार पर पुलिस उसे इनोवा कार से लखनऊ लेकर आ रही थी।

ग्वालियर गुना हाईवे पर बैतूल में अचानक एक नीलगाय सड़क से गुजरी, जिससे लखनऊ पुलिस की कार के ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया. सड़क दुर्घटना में गैंगस्टर फिरोज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लखनऊ के सबइंस्पेक्टर जगदीश प्रसाद और सिपाही संजीव घायल हो गए।

लखनऊ पुलिस के मुताबिक गैंगस्टर फिरोज के ऊपर लूट, चोरी के छह मुकदमे थे. कोर्ट ने फिरोज के लिए गिरफ्तारी वारंट जारी किया था. यूपी पुलिस ने उसे मुंबई से गिरफ्तार किया और आज लखनऊ ला रही थी।*

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: