Qries
उत्तर प्रदेशगाजीपुरताजातरीन

गाजीपुर की कई स्थानीय मीडिया ने एसपी ओमवीर की गलत फोटो छाप दी, जानिए नये एसपी के बारे में

आईपीएस रोहन पी बोत्रे का चार माह में ही गाजीपुर जनपद से स्थानांतरण कर दिया गया है. माना यह जा रहा है कि यह सब भाजपा नेताओं से तालमेल न बनने की वजह से हुआ है.

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क: गाजीपुर में नियुक्त एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे का स्थानातरण करने के बाद ओमवीर सिंह (SP Ghazipur Omvir Singh) को नया एसपी नियुक्त किया गया है.

शनिवार को खबरें आयीं की एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे का स्थानांतरण कर दिया गया है. जिसके बाद आनन्-फानन में गाजीपुर जनपद की स्थानीय मीडिया ने आईपीएस रोहन पी बोत्रे के स्थानांतरण की ख़बरों को चलाना शुरू किया.

कुछ मीडिया वालों ने भाजपा के स्थानीय नेता व एमएलसी विशाल सिंह चंचल का नाम भी स्थानांतरण से जोड़ा तो कुछ ने आईपीएस के कार्यप्रणाली पर सवाल उठाये. वहीं रोहन प्रमोद बोत्रे से पहले रामबदन सिंह का भी स्थानांतरण हुआ था जिसमें ब्लॉक प्रमुखों का की नाराजगी को वजह माना जा रहा था.


यह भी पढ़ें: तो क्या एसपी रामबदन सिंह को ट्रान्सफर कराने में ब्लॉक प्रमुखों का हाथ?


हालाँकि आईपीएस रोहन पी बोत्रे पर पहले भी सवाल उठ चुके है. (क्लिक कर जाने आईपीएस रोहन पी बोत्रे के बारे में) जब वह गाजीपुर जनपद से पहले एक अन्य जनपद के कानून व्यवस्था को एसपी के पद पर ही रहकर संभाल रहे थे.

लेकिन स्थानांतरण के बाद से स्थानीय मीडिया में बहुतों ने ओमवीर सिंह को सर्च तो किया लेकिन इनकी मौजूदगी कहीं सोशल मीडिया पर नहीं मिली और फिर क्या था खबर किसी और की और फोटो किसी और की लग गई.

हुआ यूं कि ओमवीर सिंह सर्च करने पर गोवा के आइजीपी ओमवीर सिंह विश्नोई की फोटो गूगल बार-बार आ रहा था ऐसे में कई खूब चर्चित पत्रकारों ने इस बात की पड़ताल नहीं की और आनन-फानन में ओमवीर सिंह विश्नोई की फोटो चस्पा कर खबर चला दी.


यह भी पढ़ें: डीएम आर्यका अखौरी ने ठेकेदार पर एफआईआर दर्ज करने का दिया आदेश, यह भी जानिए किसका कटा वेतन


खैर नवागत एसपी ओमवीर सिंह (SP Ghazipur Omvir Singh) ने आते ही प्रेस मीट रखी और अपने बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वह वह 1992 बीच के पीपीएस अधिकारी हैं. 5 तारिख में ही वह आईपीएस हुए हैं. पुलिस अधीक्षक (एसपी) के रूप में गाजीपुर जनपद में यह उनकी पहली नियुक्ति हुई है. उत्तर प्रदेश पुलिस के डाटा के अनुसार बिजनौर में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (Additional Superintendent Of Police) भी रह चुके है.

SP Ghazipur  Omvir Singh गाजीपुर एसपी ओमवीर सिंह Information Wikipedia

नवागत एसपी ओमवीर सिंह (SP Ghazipur Omvir Singh) ने प्राथमिकताओं की बारे में बात करते हुए कहा है कि प्रशासन माफियाओं के खिलाफ आवश्यक और सख्त कार्यवाही जारी रखेगी. पहले जिस तरह से माफियाओं के खिलाफ संपत्ति कुर्क की कार्यवाही की गई है वह सब जारी रहेगा.

अपराधियों को उनके किये गये अपराध की सजा दिलवाने के लिए माननीय न्यायालय में पैरवी की जाती रहेगी. महिलाओं के सम्बन्ध में उन्होंने कहा कि जीरो टोलेरेंस की निति जारी रहेगी.

Qries

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: