Qries
उत्तर प्रदेशताजातरीन

आरपीएफ जवान का संदिग्ध परिस्थिति में पेड़ से लटकता मिला शव , हड़कंप

सोनभद्र (शोएब की रिपोर्ट): राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के सुकृत जंगल में संदिग्ध परिस्थिति में एक आरपीएफ जवान का शव पेड़ से लटकता मिलने से हड़कंप मच गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बताया गया की चन्दौली जिला के बबुरी थाना क्षेत्र के भास्करपुर गांव निवासी 32वर्षीय मनोज कुमार सिंह पुत्र जिलेदार यादव सोनभद्र जिले के आरपीएफ में चोपन रेलवे स्टेशन पर तैनात था। वह अवकाश पर अपने घर चन्दौली गया था। शनिवार को उसे वापस चोपन आकर ड्यूटी ज्वाइन करना था।

वह कल शनिवार की सुबह 08 बजे घर से निकला और करवनिया गांव अपने बुआ के घर गया जहां वह खाना खाकर दोपहर 1 बजे दिन में बाइक द्वारा चोपन ड्यूटी के लिए निकला था। मनोज जब चोपन आरपीएफ आफिस नहीं पहुंचा तो वहां से घर फोन गया। आरपीएफ आफिस से फोन आते ही घर वालो को शक होने लगा।

परिजन उसे घर के आसपास खोजने लगे लेकिन वह नहीं मिला। परिजन आज रविवार की सुबह फिर उसे खोजते हुए सुकृत के जंगल में पहुंचे तो सड़क किनारे उसकी बाईक दिखाई दिया। परिजन चार सौ मीटर अंदर जंगल की ओर गये तो देखा एक पेड़ से गमछे के सहारे मनोज का शव लटक रहा था।

यह नजारा देख घर वालों के होश उड़ गए और उन्होंने तत्काल स्थानीय पुलिस को फोन कर सूचना दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया है पुलिस के मुताबिक मनोज की परिजनों से अंतिम बार कल शाम 4 बजे बात हुई थी।

बहरहाल संदिग्ध परिस्थिति में हुई आरपीएफ जवान की मौत से विभाग भी स्तब्ध है। फिलहाल पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है ।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: