उत्तर प्रदेशताजातरीनराजनीति

विधानसभा का घेराव करने जा रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ: पूरे देश में कृषि संबंधी बिलों को लेकर विरोध जारी है। इसी कड़ी में सोमवार को लखनऊ में कांग्रेस ने प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में विधानसभा का घिराव करने के लिए जा रहे थे। लेकिन पुलिस ने उन्हें प्रदेश अध्यक्ष सहित सभी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और क्षेत्रीय नेताओं को गिरफ्तार कर लिया। और उन्हें ईको गार्डन में ले जाया गया।

कांग्रेस के किसानों के समर्थन में किये जा रहे इस विरोध प्रदर्शन के दौरान गाजीपुर युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अंशु पाण्डेय ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार का किसानों मजदूरों की फेवर में आवाज उठाने वाले कांग्रेसी साथियों को गिरफ्तार करना एक तानाशाही रवैया है.

यह सरकार अंग्रेजों से भी बदतर हो गई है कम से कम उनके शासनकाल में भगत सिंह सुखदेव आजाद जैसे लोगों को बोलने का मौका तो मिलता था आज शहीद-ए-आजम भगत सिंह की जयंती है और आज के दिन हम सभी कांग्रेसी साथी प्रण लेते हैं जब तक सरकार से किसानों के मजदूरों के युवाओं के अधिकार की लड़ाई और उनका अधिकार उनको नहीं डालेंगे तब तक हम शांत नहीं बैठेंगे।

इस प्रदर्शन में प्रदेश कांग्रेस के तमाम पदाधिकारियों के साथ गाजीपुर के सेवादल के जिला अध्यक्ष आशुतोष गुप्ता वर्चस्व पांडे ओमप्रकाश राजभर रवि पाण्डेय उत्कर्ष तिवारी सहित तमाम युवा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: