उत्तर प्रदेशताजातरीनराष्ट्रीय

ऑल इंडिया पत्रकार एकता सहायता ट्रस्ट का राष्ट्रीय अधिवेशन आगरा में धूमधाम से मनाया गया

गणेश सोनी की रिपोर्ट

ऑल इंडिया पत्रकार एकता सहायता ट्रस्ट का राष्ट्रीय अधिवेशन आगरा में धूमधाम से मनाया गया। बुधवार को सुकून कैफे एंड रेस्टोरेंट भारत टॉकीज कंपाउंड राजा मंडी आगरा में धूमधाम से मनाया गया। जिसमे कई प्रदेश के पत्रकार शामिल हुए ।

संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद कुमार गौरव जी के जन्मदिन पर पत्रकारों द्वारा शुभकामना देते हुए पुष्पमाला से राष्ट्रीय अध्यक्ष कुमार गौरव का स्वागत किया।

कुमार गौरव ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि हम प्रदेश पत्रिका लो अगर एकजुट हो जिससे हमारा संगठन को एक ताकत मिले ताकि हम एकजुट होकर पत्रकार सुरक्षा विधेयक पर बृहद रूप से इसे हम पारित करवा सके क्योंकि यह हमारे पत्रकार भाइयों के लिए बहुत जरूरी है क्योंकि उत्तर प्रदेश व पूरे देश में पत्रकारों पर हो रहे हमले झूठे मुकदमे शासन प्रशासन द्वारा पत्रकारों पर किए जा रहे हैं।

उत्तर प्रदेश में संगठन को मजबूत प्रदान करने के लिए अजय कुमार भगवान को संपत्ति से उत्तर प्रदेश का अध्यक्ष प्रभार सौंपा गया।  राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद कुमार गौरव की गरिमामयी में नवनीत अध्यक्ष अजय कुमार वर्मा के कार्य की सराहना की गई।

इस अवसर पर राष्ट्रीय महासचिव समता विंद एडवोकेट के साथ राष्ट्रीय सचिव रेखा शर्मा मथुरा मंडल के मीडिया प्रभारी राजीव ठाकुर आगर जिला अध्यक्ष केशव कुमार कुलश्रेष्ठ आगरा के वरिष्ठ पत्रकार भावना कुमारी पवन वर्मा रेनू यादव संगीता शर्मा देश प्रदेश के कई वरिष्ठ पत्रकार और जिलाध्यक्ष इस मौके पर मौजूद रहे और अपने विचार रखें।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: