उत्तर प्रदेशगाजीपुरताजातरीन

कई आईएएस के हुए तबादले, गाजीपुर सहित 10 जिलों के जिलाधिकारी बदले

Many IAS transferred, District Magistrates of 10 districts including Ghazipur changed

न्यूज़ डेस्क (द सर्जिकल न्यूज़): गाज़ीपुर के जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह (Mangla Prasad Singh) का स्थानांतरण कर दिया गया है। यूपी सरकार द्वारा 17 सितंबर को 14 आईएएस का स्थानांतरण किया गया है। जिसमें गाज़ीपुर (Ghazipur) के वर्तमान जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह (Mangla Prasad Singh) को गाज़ीपुर जिलाधिकारी पद से स्थानांतरित कर हरदोई का जिलाधिकारी (Hardoi DM) बनाया गया है।

वहीं गाज़ीपुर के जिलाधिकारी पद पर भदोही के जिलाधिकारी आर्यका अखौरी (Aryaka Akhaoury)को स्थानांतरित किया गया है।

इसके अलावा बाराबंकी के जिलाधिकारी आदर्श सिंह को झांसी मंडल का प्रभारी आयुक्त, हरदोई के जिलाधिकारी अविनाश कुमार को जिलाधिकारी बाराबंकी, संतकबीर नगर के जिलाधिकारी दिव्य मित्तल को मीरजापुर का जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है।

मथुरा के जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल को जिलाधिकारी आगरा, उपाध्यक्ष वाराणसी विकास प्राधिकरण ईशा दुहन को जिलाधिकारी चंदौली, पीलीभीत के जिलाधिकारी पुलकित खरे को मथुरा का जिलाधिकारी मीरजापुर के जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार को पीलीभीत का जिलाधिकारी का पदभार दिया गया है।

इसके साथ ही गौरांग राठी भदोही का जिलाधिकारी, आगरा के जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह को प्रभारी सचिव राजस्व विभाग का पदभार दिया गया है। आईएएस रणवीर प्रसाद व अजय चौहान को भी स्थानांतरित किया गया है।

राज्य सरकार के निर्देश के बाद हुए तबादलों में तीन विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष की कुर्सी खाली हो गई है। इस हिसाब से देखा जाए तो अलीगढ़, वाराणसी व गोरखपुर विकास प्राधिकरण और अलीगढ़ में नगर आयुक्त के पद पर जल्द ही अधिकारियों की तैनाती की जाएगी।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: