उत्तर प्रदेशगाजीपुरताजातरीनपूर्वांचललखनऊ समाचार

विश्वविद्यालय की मांग को लेकर दीपक पहुंचे मुख्यमंत्री व राज्यपाल के दरबार

लखनऊ: जनपद मुख्यालय गाजीपुर में विश्वविद्यालय स्थापना की अपनी बहुप्रतीक्षित मांग को लेकर निरंतर प्रयासरत् छात्र नेता दीपक उपाध्याय ने इस दिशा में एक कदम और आगे बढ़ाते हुए राजधानी पहुंच गए।

रविवार को प्रदेश की राजधानी लखनऊ जाकर दीपक उपाध्याय ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के जनता दरबार में पहुंचकर वहां अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराया। उन्होंने विश्वविद्यालय के सम्बंधित मांग पत्र प्रस्तुत करते हुए सरकार तक प्रबलता से अपनी मांग पहुंचाने का कार्य किया।

इस अवसर पर उन्हें छात्र हित एवं जनहित से जुड़े गाजीपुर में विश्वविद्यालय स्थापना की इस मांग पर शीघ्र विचार किये जाने का ठोस आश्वासन भी मिला। माननीय मुख्यमंत्री जी के जनता दरबार में अपनी मांग को लेकर पहुंचे छात्र नेता दीपक उपाध्याय ने जनता दरबार में मौजूद सरकार के अधिकारी एवं प्रतिनिधिगण द्वारा प्रदान किये जा रहे सुविधाओं एवं उनके सौहार्द पूर्ण व्यवहार पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए निकट भविष्य में गाजीपुर जनपद भी विश्वविद्यालय से परिपूर्ण हो जाएगा ऐसा विश्वास जताया।

इसी क्रम में अपनी मांग को लेकर श्री उपाध्याय प्रदेश के महामहिम राज्यपाल महोदया से मिलने राजभवन पहुंचे वहां भी जनपद गाजीपुर में विश्वविद्यालय कि आवश्यकता से सबको अवगत कराया।

हमने राज्यपाल से मिलने की अनुमति मांगी हमें आश्वासन दिया गया कि जल्द ही छात्र संघ प्रतिनिधि प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की जाएगी साथ ही राजभवन से जनहित से जुड़े इस मांग पर अतिशीघ्र विचार एवं इस मांग के निस्तारण हेतु ठोस आश्वासन भी मिला।

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this:

To read Us, unblock the adblocker

Please consider supporting us by disabling your ad blocker