उत्तर प्रदेशताजातरीन

बाला के बालमुकुन्द की तरह दुल्हे L लग गये, बिना दुल्हन लिए घर पहुंचा

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क: 2020 में बनी फिल्म बाला तो आपको याद है न? नहीं तो देख लीजियेगा. और जिन्होंने देखी है उन्हें तो बाला फिल्म के मुख्य किरदार बालमुकुन्द शुक्ला तो याद ही होंगे.

बालमुकुन्द शुक्ला का नाम भले ही बाल से शुरू हो रहा हो लेकिन बालमुकुन्द शुक्ला थे बाल-विहीन यानी के गंजे. लेकिन फिर उनके पिताश्री द्वारा उनका गंजापन देखा नहीं गया और उन्होंने बालमुकुन्द को बाल दे दिए मतलब कि बिग दे दिया.

फिर क्या था बालमुकुन्द निकल पड़े अपनी प्रेयसी की तरफ और सब कुछ हो गया शादी भी हो गई लेकिन फिर क्लाइमेक्स हुआ. जब सुहागरात के दिन उनकी पत्नी ने जान लिया कि बालमुकुन्द गंजे हैं.

कुछ ऐसा ही मामला उन्नाव में हुआ. लेकिन यहाँ शादी ही नहीं हो पाई. जी हाँ आप ठीक समझ रहे हैं और लड़की ने इनकार कर दिया.

मामला उन्नाव जनपद के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहाँ बारात पहुँची तो घर वालों ने होने वाले दामाद और बारातियों को खूब स्वागत-सत्कार किया. जिसके बाद जयमाल की रस्म अदायगी भी हुई.

खाने-पीने के बाद दुल्हा सात फेरे लेने के लिए मंडप में पहुंचा. वहीं अचानक दुल्हे को चक्कर आ गया और वह गिर पड़ा. दुल्हे को जमीन पर गिरा देख लड़की के भाई ने जैसे ही सर पर हाथ लगाया उसके हाथ में बालमुकुन्द की बिग की तरह दुल्हे का बिग आ गया.

फिर क्या था सभी अवाक् रह गये. जिसके बाद बाल न देख लड़की ने शादी से इनकार कर दिया.

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: