Qries
उत्तर प्रदेशगाजीपुरताजातरीनपूर्वांचल

गाजीपुर के नए एसपी होंगे रोहन प्रमोद बोत्रे (IPS Rohan Botre), नल की थ्योरी को लेकर आये थे सुर्ख़ियों में

न्यूज़ डेस्क (द सर्जिकल न्यूज़): गाजीपुर के वर्तमान एसपी रामबदन सिंह (IPS Ram Badan Singh) का स्थानांतरण कर दिया गया है. उनकी जगह कासगंज के वर्तमान एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे (IPS Rohan Botre) गाजीपुर के नये एसपी होंगे.

तो चलिए जानते हैं गाजीपुर ने नये एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे (IPS Rohan Botre) के बारे में

आईपीस रोहन प्रमोद बोत्रे ने पुणे यूनिवर्सिटी से इन्गिनीरिंग की पढाई की है. इसके बाद उन्होंने अमेरिका से एमएस सिविल इंजीनियरिंग की पढाई की. रोहन पी. बोत्रे ने अमेरिका से लौटकर सिविल सेवा की तैयारी की. एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि 10वीं कक्षा में एक डॉक्यूमेंट्री से वह प्रेरित हुए और भारत आकार उन्होंने चौथी प्रयास में सिविल सेवा में 187वां रैंक लाकर खाकी वर्दी चुनी.


यह भी पढ़ें: तो क्या एसपी रामबदन सिंह को ट्रान्सफर कराने में ब्लॉक प्रमुखों का हाथ?


नल की थ्योरी को लेकर आये थे सुर्ख़ियों में 

रोहन बोत्रे (IPS Rohan Botre) कासगंज के वही एसपी हैं जो नल की थ्योरी को लेकर सुर्ख़ियों में आये थे. मामला कासगंज के सदर कोतवाली के लॉकअप में बंद अल्ताफ (22) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. अल्ताफ पर एक लड़की को भगाने का आरोप था और उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था.

क्या कहा था एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने

दरअसल, एसपी ने दावा किया था कि उस व्यक्ति ने पुलिस स्टेशन में टॉयलेट का उपयोग करने के लिए कहा लेकिन कुछ देर बाद जब वह नहीं लौटा तो पुलिसकर्मी टॉयलेट के अंदर गए। तो पुलिसकर्मियों को वह बाथरूम के अंदर पाइप से लटका मिला। पुलिस ने बताया कि अल्ताफ ने हुड वाली जैकेट पहनी हुई थी, जिसमें डोरी लगी हुई थी। पुलिस ने दावा किया कि उसने रस्सी से फंदा बनाया और पाइप से फांसी लगा ली, जो फर्श से दो फीट दूर था।

 

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: