उत्तर प्रदेशगाजीपुरपूर्वांचल

तीन बच्चे हुए घायल

भांवरकोल थाना क्षेत्र के कुंडेश्वर गांव में कुंडेश्वर शेरपुर जाने वाली मार्ग पर बन रही सिक्स लेन की फ्लाई ओवर ब्रिज के लिए काटे गए मिट्टी लगभग 5 फीट ऊंची नाले की आकार का हो गया था जिसमें गांव के कुछ लड़के खेलने के लिए सुरंग नुमा बना दिए थे और आज सुबह लगभग 8:30 बजे 3 बच्चे खेल रहे थे और अचानक सुरंग नुमा बने टीले किले की मिट्टी भरभरा कर तीनों की शरीर पर गिर गया जिसमें तीनों बालक दब गए जिसमें जितेंद्र राम उम्र 12 वर्ष पुत्र नंदू राम विवेक राम उम्र 8 वर्ष पुत्र वीरेंद्र राम वि्करम राम उम्र 10 वर्ष पुत्र खरपतूराम बुरी तरह से घायल हो गया।

खेतों में काम कर रहे अगल-बगल के लोगों ने इस घटना को देखकर शोर मचाया बहुत संख्या में ग्रामीणों ने मिलकर उस मिट्टी को हटाया और आनन-फानन में जितेंद्र राम और विवेक राम को गाड़ी से मोहम्मदाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां पर हालत गंभीर होने से दोनों बालकों को गाजीपुर रेफर कर दिया गया घर वालों ने बताया कि जितेंद्र राम पुत्र नंदू राम की कमर की हड्डी टूट गई है और वह ज्यादा गंभीर हालत में है तीसरा बालक विक्रम राम का इलाज मोहम्मदाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है यह घटना इफको फाउंडेशन के बगल में घटी।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: