उत्तर प्रदेशगाजीपुरपूर्वांचल

नूरपुर मामला , फर्जी मुकदमा वापस हो……

गाजीपुर: नगसर नुरपुर फौजी भाई और उनके परिवार पर लगे फर्जी मुकदमा वापस होना चाहिए। बता दे कि धरने को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष जदयू विनीत तिवारी ने कहा कि वीर अब्दुल हमीद की धरती पर सेना के जवानों से बर्बरता कभी भी बर्दाश्त नही की जाएगी। ये जुर्रत कैसे हुई कि सैनिकों पर इतनी बर्बरता पुलिस ने की।

मां का श्राद्ध तक नही होने दिया विधि विधान द्वारा। पूर्व सैनिक अजय कुमार पांडेय को sp ra आपराधिक छवि का बताते है। 20 साल पहले के मुकदमे को जोड़ कर इस घटन्स को देखा जा रहा है यदि कोई अपराधी प्रवित्ति का होगा तो 20 साल बाद गुनाह करेगा। जिसमे रेलवे मजिस्ट्रेट ने मुआवजा दिया। मैं पूछना चाहता हूँ। जिले के पुलिस कप्तान से क्या भारत सरकार आतंकियो को मुआबजा देती है या पीड़ित को मैं मीडिया के बंधुओ से अपील करता हूँ कि एक फोटो भेजी गई है। जिला प्रशासन द्वारा शासन को मुख्यमंत्री जी के संज्ञान में लेने के बाद। वो फोटो मीडिया को देकर सार्वजनिक क्यों नही की जा रही?

धरने को सम्बोधित करते हुए पी जी कालेज छात्र संघ के पूर्व उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय ने कहा कि हम इस धरने व मांगो का समर्थन करते है यदि प्रशासन मुकदमे वापस नही लेता तो छात्रसंघ आगे अनिश्चित कालीन धरने पर बैठेगा।

धरने में जी दी बख्सी जी की पूर्व सैनिकों की संस्था वेट्रान्स इंडिया के ओम प्रकाश राय ( जिला महासचिव ) , वेट्रान्स ऑर्गनाइजेशन के जिलाध्यक्ष सुनील यादव व युवा शक्ति क्रान्ति सेना प्रदेश अध्यक्ष पीयूष पाण्डेय बिट्टू, राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ के जिलाध्यक्ष अतुल पांडेय,अमित पांडेय ने धरने व मांगो का समर्थन किया।

धरना सरजू पांडेय पार्क में हुआ और ज्ञापन सदर मजिस्ट्रेट के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति जी को पत्रक सौपा।

धरने में योगेंद्र कुशवाहा प्रदेश सचिव जदयू, ओम प्रकाश राय पूर्व सैनिक,युवा शक्ति क्रान्ति सेना प्रदेश अध्यक्ष पीयूष पाण्डेय बिट्टू, धर्मेंद्र यादव,सुनील यादव,शिवम उपाध्याय,संजय सिंह,अजय पांडेय,सुशील यादव व अन्य कई जिलों के पूर्व सैनिक मौजूद थे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: