उत्तर प्रदेशगाजीपुरपूर्वांचल

गाजीपुर मोहम्मदाबाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री को दिया श्रद्धांजलि

गाजीपुर मोहम्मदाबाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री को दिया श्रद्धांजलि

The surgical news
फाइल फोटो

गाजीपुर। मोहम्मदाबाद विधानसभा के कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के द्वारा भाजपा सरकार की जन विरोधी एवं दमनकारी नीतियों के खिलाफ आज गांधी जयंती व शास्त्री जी के जयंती पर मोहम्मदाबाद सहित पार्क में गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर किया गया तथा सत्य अहिंसा के रास्ते पर चलकर देश सेवा करने वाले लोगों के द्वारा, आज देश सेवा के नाम पर देश को लूटने का काम किया जा रहा है, देश प्रदेश की तानाशाही सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया। कार्यकर्ताओं के द्वारा समाज में यह संदेश देने का काम किया गया है कि प्रदेश में युवा बेरोजगार हैं ,रोजगार देने के झूठे दावे किए जा रहे हैं ,कोरोना संकट में लाक डाउन से तमाम व्यापारिक गतिविधियां ठप हो गई है ,रोजगार की जगह कर्मचारियों की रोजी-रोटी छीनी जा रही है ,किसान की जमीन पर बड़े-बड़े उद्योगपतियों की नजर है, संसद में बहुराष्ट्रीय कंपनियों और चंद उद्योग-पतियों के लिए कानून बन रहे हैं ।

देश में हताशा का दौर है ,प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति अत्यंत दयनीय है, अपराध बढ़ रहे हैं ,भाजपा सरकार अपराधियों के आगे बेदम दिख रही है ,महिलाओं- बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं थम नहीं रही हैं, लूट ,हत्या, अपहरण की घटनाएं रोज हो रही हैं ,सत्ता संरक्षित अपराधी निर्दोषों की हत्या कर रहे हैं ,भाजपा राज में युवाओं का भविष्य अंधेरे में है ,शिक्षा संस्थाएं बंद है, ऑनलाइन पढ़ाई के नाम पर गांव में रहने वाले छात्र- छात्राओं की अनदेखी की जा रही है, गरीब बच्चों के पास न लैपटॉप है न स्मार्ट फोन ।

न्याय के लिए अपनी आवाज उठाने वाले युवाओं पर लाठियां बरसाई जा रही हैं ,विपक्ष को बदले की भावना से फर्जी मुकदमे लगा कर परेशान किया जा रहा है ,जनता का हर वर्ग भाजपा सरकार की वादा खिलाफी से परेशान है , किसान , श्रमिक, युवा आंदोलन की राह पर है, भाजपा सरकार की इन्हीं जन विरोधी रवैये के खिलाफ आज मोहम्मदाबाद उप जिलाधिकारी राजेश गुप्ता को पत्रक सौंप कर सौंपा गया, जिनके माध्यम से माननीय महामहिम राष्ट्रपति जी को या पत्रक देने का काम किया जाए, जिससे यह किसान व बेरोजगार मजदूरों के प्रति बने कानून बने काले कानून को वापस लेने का काम किया जाए । कार्यकर्ताओं ने कहा कि जुल्म और ज्यादती के खिलाफ लड़ना हमारी फितरत है, हम गरीबों के साथ हो रहे अन्याय और जुल्म को कत्तई बर्दाश्त नहीं कर सकते,चाहे इसके लिए कोई भी कीमत चुकानी पड़े। कार्यक्रम में प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य आनंद राय, आनंद राय, जिला महासचिव अनुज कुमार राय जैनेज कश्यप ब्लॉक अध्यक्ष मध्य अजय दुबे, दिग्विजय अनामिका, दिग्विजय गुप्ता इत्यादि कार्यकर्ताओं ने उप जिलाधिकारी को पत्र देकर यह बताने का काम किया गया है कि माननीय राष्ट्रपति महामहिम जी के द्वारा इस काले कानून को वापस लिया जाए

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: