उत्तर प्रदेशगाजीपुरपूर्वांचल

गाजीपुर मकान की कच्ची दीवार गिरने से बालिका की मौत

गाजीपुर मकान की कच्ची दीवार गिरने से बालिका की मौत

The surgical news. in
फाइल फोटो

गाजीपुर। मकान के कच्ची दीवार गिरने से बालिका की मौत हो गयी । बता दे कि खानपुर थाना क्षेत्र के सराय सुल्तान गांव में सोमवार को मकान की कच्ची दीवार गिरने से बालिका आरजू (7वर्ष) की मौत हो गई, जबकि उसकी मौसी प्रतिमा गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे आजमगढ़ के लालगंज स्थित चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

जगदीश यादव की बेटी आरजू सुबह करीब नौ बजे दरवाजे के सामने स्थित भूसा घर में खेल रही थी। उसी समय उत्तरी सिरे से एक दीवार भरभराकर गिरने लगी। इसमें आरजू दब गई। थोड़ी दूर बैठकर पढ़ाई कर रही जगदीश की 25 वर्षीय साली प्रतिमा उसे बचाने के लिए दौड़ पड़ी। इस दौरान उस पर भी मिट्टी का भारी टुकड़ा गिर पड़ा। चीख-पुकार के बीच आनन-फानन में परिजनों के साथ मिलकर गांव के लोगों ने दोनों को बाहर निकाला। उन्हें आजमगढ़ स्थित चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने आरजू को मृत घोषित कर दिया। 

परिजनों ने बालिका का अंतिम संस्कार कर दिया। प्रतिमा का इलाज चल रहा है। उसका दाहिना पैर टूट गया है और कमर में चोट लग गई।

सूचना के अनुसार जौनपुर जिले के केराकत थानांतर्गत मसौड़ा निवासी प्रतिमा यादव पुत्री राममूरत सराय सुल्तान में रहकर बीएससी तृतीय वर्ष की पढ़ाई करती है। उधर स्वभाव से चंचल और पढ़ाई में अव्वल बेटी आरजू की मौत पर मां बिदू देवी की मानों दुनिया ही उजड़ गई, उनका रो रोकर बुरा हाल था।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: