उत्तर प्रदेशताजातरीन

ससुरालियों के उत्पीड़न से तंग आकर युवक ने लगाई फांसी

अफजलगढ़(शाहनवाज अलवी): कोतवाली क्षेत्र के गांव जिक्रीवाला में एक युवक ने ससुरालियों के उत्पीड़न से तंग आकर फांसी लगाकर जान दे दी।

वही मृतक की पिता की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार ग्राम जिक्रीवाला निवासी सूरज चौहान पुत्र महेंद्र सिंह का अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के गांव जयनगर निवासी प्रीति रानी से दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके चलते उसने प्रीति रानी से 26 मई 2021 को आर्य समाज मंदिर धामपुर में शादी कर ली थी।

लड़का अपने घर आ गया और प्रीति अपने गांव चले गए जिसमें लड़की का भाई हिमांशु पिता उमेश वह मां कांति इस शादी से नाराज थे और लड़के को गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर उसका मानसिक उत्पीड़न कर रहे थे।

मृतक के पिता महेंद्र सिंह ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उनका लड़का सूरज काफी परेशान था और उमेश कुमार,कांति,हिमांशु तथा उसकी पत्नी प्रीति रानी की मानसिक उत्पीड़न से परेशान होकर उसने 31 मई 2021 को जंगल में फांसी लगा ली उधर इस संबंध में पुलिस को सूचना मिली पुलिस युवक को आनन-फानन में अस्पताल ले गई और वहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मृतक के पिता महेंद्र की ओर से ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस संबंध में कोतवाल नरेश कुमार ने बताया कि मृतक के पिता की ओर से मिली तहरीर के आधार पर जयनगर निवासी उमेश,कांति,हिमांशु तथा प्रीति रानी के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: