Qries
उत्तर प्रदेशगाजीपुरताजातरीनपूर्वांचलराजनीति

उत्तर प्रदेश सरकार का कांग्रेस ने कर दिया दाह संस्कार


  • कानून व्यवस्था एवं लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाकर कांग्रेस ने किया यूपी सरकार का दाह संस्कार
  • प्रियंका गांधी और अजय कुमार लल्लू जी के नेतृत्व में यूपी में बदलेंगे भाजपा की सरकार-डॉ. जनक कुशवाहा

गाज़ीपुर: ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश की प्रभारी माननीय प्रियंका गांधी एवं उत्तर प्रदेश के सम्मानित अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू जी के निर्देशानुसार जिला कांग्रेस कमेटी गाजीपुर के आवाहन पर जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों के साथ राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश अध्यक्ष एवं मोहम्मदाबाद विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी डॉ जनक कुशवाहा ने कानून व्यवस्था एवं लोकतंत्र की हत्या भाजपा द्वारा बार-बार किए जाने पर उत्तर प्रदेश की सरकार का दाह संस्कार किया।

इस दाह संस्कार कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री राम नगीना पांडे ने विधिवत मंत्र उच्चारण कर हिंदू धर्म की रीति रिवाज के अनुसार पार्टी कार्यालय पर तथा गंगा घाट पर पिंडदान करा कर कार्यक्रम को सम्पन कराया।

इस अवसर पर डॉ.जनक कुशवाहा ने कहा कि आदरणीय प्रियंका गांधी और आदरणीय अजय कुमार लल्लू जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार को उखाड़ फेकेंगे। उत्तर प्रदेश के कोने-कोने का हर कांग्रेस कार्यकर्ता अब संकल्प ले चुका है कि हम भाजपा की सरकार बदल कर दम लेंगे।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से मनसूर संटू जैदी, राजीव सिंह, लाल साहब यादव, राम नगीना पांडे ,अजय श्रीवास्तव ,गुलवास यादव, देवेंद्र सिंह,ओम प्रकाश पासवान,राहुल सिंह आदि लोग उपस्थित थे।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: