Qries
उत्तर प्रदेशदुर्घटनावाराणसी न्यूज़

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर में हादसा, दो की मौत सात जख्मी

वाराणसी (अंकित कुशवाहा): काशी विश्वनाथ धाम में तड़के सुबह बड़ा हादसा हो गया विश्वनाथ कॉरिडोर के लिए अधिग्रहीत ललिता घाट पर जर्जर दो मंज़िला गोयनका छात्रावास भरभराकर गिर गया।

मकान में नीचे कार्यदायी संस्था के सो रहे दो के दब कर मरने की सूचना है और सात के घायल की खबर है जानकारी मिलते ही मन्दिर प्रसाशन के साथ ही जिला प्रसाशन राहत कार्य में जुट गया घायलों का शिव प्रसाद गुप्त मंडलीय चिकित्सालय में प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ विश्वनाथ कारिडोर में काम करने वाले श्रमिक का जजर मकान में अस्थायी ठिकाना था मंगलवार तड़के मकान अचानक भरभराकर गिर गया जिसके मलबे में 9 मज़दूर दब गए सूचना पर पहुँची पुलिस की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी को बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया।

जहाँ डॉक्टरों ने हादसे में पश्चिम बंगाल के मालदा ज़िले के कालियाचक निवासी अब्दुल मोमिन (25) और अमीनुल मोमिन (45), की मौत की पुष्टी कर दी वही इमरान, आरिफ़ मोमिन, शाहिद अख़तर सकिलमोमिन, हाकिम खान, और आरिफ़ मोमिन को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

मज़दूर अब्दुल जबार के पैर में चोट लगने के कारण उसे मंडलीय अस्पताल में भर्ती किया गया है एसीपी दशाश्वमेध अवधेश कुमार पांडे ने बताया कि हादसे में दो मज़दूरों की मौत हो गई है जिसका शव क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दी क्या भेजा गया है।

हादसे में घायल अन्य साथ मज़दूर की आज ठीक है पिछले हफ़्ते 23 मई को लाहौरी टोली स्थित एक जर्जर मकान की दीवार गिरने से एक ही परिवार के पाँच लोग घायल हो गए थे

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: