उत्तर प्रदेशगाजीपुर

*लोकतंत्र की रक्षा हेतु सर्वस्व न्यौक्षावर करने की क्षमता का धनी संगठन है भाजपा**

*लोकतंत्र की रक्षा हेतु सर्वस्व न्यौक्षावर करने की क्षमता का धनी संगठन है भाजपा**

The surgical news. in
फाइल फोटो

गाजीपुर।मुहम्मदाबाद,आत्मनिर्भर भारत अभियान के अंतर्गत आज भाजपा प्रदेश मंत्री मीना चौबे ने मुहम्मदाबाद विधानसभा के नोनहरा, मुहम्मदाबाद देहात,मुहम्मदाबाद नगर, भांवरकोल प्रथम और भांवरकोल द्वितीय मे प्रवास बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा की भाजपा ने *लोकतंत्र की रक्षा हेतु सर्वस्व न्यौक्षावर करने की क्षमता का धनी संगठन है* इसको देश की जनता आपातकाल के दौरान देख चुकी है।उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा की राजनीति मे सत्ता पाना भाजपा का कभी लक्ष्य नहीं रहा लेकिन व्यवस्था परिवर्तन के लिए विचारों के विजय,जनता के सर्वांगीण विकास हेतु सत्ता जरूरी है।

क्षेत्रीय उपाध्यक्ष कृष्ण बिहारी राय ने कहा की भारतीय जनता पार्टी ने सर्वस्पर्शी,सर्वग्राही तथा समरसता की राजनीति को अपनाते हुए लोगों के कल्याण तथा भावनात्मक लगाव के साथ सबको समान महत्व दिया तथा लोकतंत्र मे तुष्टिकरण की राजनीति को सदैव नकारा है।
जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा की भाजपा राजनैतिक संगठन के साथ साथ वैचारिक संगठन है जो देश के गौरव गरिमा को बढाने के साथ भारतीय सभ्यता,संस्कृति एवं संस्कारों के उत्थान के प्रति भी चैतन्य चिंतन करती रही है।

कार्यक्रम का शुभारंभ पार्टी महामनिषियों पं दीनदयाल उपाध्याय, डा श्यामाप्रसाद मुखर्जी जी के चित्र पर माल्यार्पण कर दीपप्रज्वल्लित कर वंदेमातरम गायन से हुआ।
कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष रामशीष कुशवाहा,प्यारे मोहन यादव,ओमप्रकाश गीरी, सशांक राय एवं सतीश राय ने अपने अपने मंडलों मे किया।
इस अवसर पर जिलामहामंत्री ओमप्रकाश राय,रामनरेश कुशवाहा, जितेन्द्र नाथ पांडेय,रविन्द्र राय,अनिल यादव,कृष्णानन्द राय सहित आदि अन्य लोग उपस्थित थे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: