खेलगाजीपुरताजातरीन

ग्राम प्रधान शम्स तबरेज उर्फ पिन्टू ने विभिन्न खेलो में अपना परचम लहराकर लौटे खिलाड़ियों का किया जोरदार स्वागत

सेवराई: तहसील क्षेत्र के उसिया गांव के ग्राम प्रधान शम्स तबरेज उर्फ पिन्टू ने विभिन्न खेलो में अपना परचम लहराकर लौटे खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया।

ज्ञात हो कि तहसील क्षेत्र के विभिन्न गांवों से मैच खेलने के लिए टीम नेपाल गई हुई थी। जहाँ फोर्थ इंडो नेपाल इंटरनेशनल चैंपियनशिप में कबड्डी खेल में विपक्षी टीम को धूल चटा दी।

यह प्रतियोगिता 15 से 18 नवंबर तक संचालित से जिसमें भारत नेपाल सहित कई देशों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। गाजीपुर जनपद के सेवराई तहसील क्षेत्र अंतर्गत धनाढी गांव की शशिकांत सिंह एवं अभिषेक राय ने दौड़ में असगर खान उसिया ने फुटबॉल में नेपाल के पोखरा में गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाते हुए क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

शानदार जीत के बाद शनिवार को घर वापसी पर स्थानीय लोगों और ग्राम प्रधान ने सभी खिलाड़ियों को माल्यार्पण कर स्वागत किया। स्वागत से गदगद खिलाड़ियों की आंखों में खुशी के आंसू छलक गए। इस दौरान स्टेशन पर भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: