अध्यात्मगाजीपुरताजातरीनमोहम्मदाबाद विकासखंड

प्राचीन मां काली मंदिर में विधि-विधान से हुआ हवन पूजन

युसुफपुर/गाजीपुर: यूसुफपुर स्थित माता महाकाली मंदिर पर हर महीने की भांति इस महीने भी 27 तारीख को बहुत ही विधि विधान से हवन पूजन तथा माता रानी का भव्य श्रृंगार किया गया।

क्षेत्रीय महिलाओं द्वारा दर्शन पूजन तथा नारियल चुनरी चढ़ाकर वह दूर दराज से आई माता महिलाओं ने माता रानी के दरबार में हवन की पूर्णाहुति देकर अपनी मनोकामना को पूर्ण होने की कामना की तथा माता रानी के दरबार में अखंड ज्योति जलाकर पूजन अर्चन किए।

इसके साथ ही क्षेत्र से सैकड़ों श्रद्धालु भक्तों ने माता रानी का प्रसाद ग्रहण किया। वही गायक सुरेंद्र सिंह यादव ने मैया के लाल चुनरी तथा बंटी शर्मा ने निमिया के डार मैया, मुन्ना शर्मा ने छोटी मोटी मैया मोरी, गायक आरजू अंचल ने चलो बुलावा आया है माता ने बुलाया है का गीत गाकर सभी श्रद्धालु भक्तजनों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

इस अवसर पर विनोद मद्धेशिया, दीपू गुप्ता, सुशांत राय, उपेंद्र प्रजापति, सोनू माली, अर्पित तिवारी, छांगुर प्रसाद तिवारी, राजेश चौरसिया, प्रिंस शर्मा आदि लोग मुख्य रूप से उपस्थित रहे। अंत में मंदिर के अध्यक्ष व्यवस्थापक सब का आभार व्यक्त किया।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: