पूर्वांचल

गुरुचरण सिंह की संपत्ति जब्त मुख्तार अंसारी गैंग का था सदस्य

गुरुचरण सिंह की संपत्ति जब्त मुख्तार अंसारी गैंग का थाTHE SURGICAL NEWS सदस्य

द सर्जिकल न्यूज
वाराणसी। मऊ विधायक मुख्तार अंसारी गिरोह के सक्रिय सदस्य लंका के रमना के शिवप्रसाद गुप्त कॉलोनी निवासी गुरुचरण सिंह के तीन वाहन डीएम के आदेश पर पुलिस ने जब्त कर लिये। मुख्तार गिरोह के लिए काम करने वाले छावनी निवासी सलीम के साथ मिलकर गुरुचरण मछली का अवैध कारोबार करता था। गुरुचरण के जब्त किये गये तीन वाहनों की कीमत 12 लाख 65 हजार रुपये है।
मुख्तार अंसारी के सहयोगी सलीम साल 2007 में कौमी एकता दल के टिकट पर वाराणसी से विधानसभा का चुनाव लड़ चुका है तथा मुख्तार अंसारी के कई अपराधो में जमानतदार भी रहा है।

मछली के अवैध कारोबार के जरिए वह मुख्तार गैंग को आर्थिक लाभ भी पहुंचा रहा था।28 जून को कैंट पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी की तो पता चला की उसके साथ कारोबार में लंका और शिवपुर क्षेत्र के लोग भी शामिल है ।16 जुलाई को सलीम के विरूद्ध कैंट तथा 7 अगस्त को गुरुचरण सिंह के विरुद्ध थाना लंका पर गैंगस्टर अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया । गैंगस्टर एक्ट के तहत गुरुचरण की संपत्ति जप्त करने के दौरान भेलूपुर सीओ चक्रपाणि त्रिपाठी ,लंका और मंडुवाडीह पुलिस मौजूद रही।बताते चले कि इसके पहले सलीम की 26 लाख 33 हजार 188 रूपये की संपत्ति भी जब्त की जा चुकी है

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: