ताजातरीनपूर्वांचलराजनीति

मलेशिया में फंसे युवको को घर वापस लाने पर राजीव राय सम्मानित

मऊ (विकास राय): मलेशिया में फंसे युवकों को अपने प्रयास से सकुशल उनके घर वापस बुलाने के लिए राजभर समाज से जुड़े लोगों ने सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राष्ट्रीय सचिव राजीव राय का पालिका कम्युनिटी हॉल मऊ में सम्मान किया।

इस मौके पर राजीव राय ने कहा कि मै हमेशा गरीबों के साथ खड़ा रहता हूं इसके लिए मैने कभी राजनीति नहीं किया। मलेशिया में फंसे युवकों को बिना किसी स्वार्थ के मैंने उनको घर लाने का काम किया है।जीवन में कभी भी जरूरतमंदों की सेवा से मैं पीछे नहीं हटूंगा। केंद्र में भाजपा की सरकार और यहां के जनप्रतिनिधियों ने किसी भी प्रकार का युवकों को लाने में प्रयास नहीं किया।

इस मौके पर सभासद धीरज राजभर के नेतृत्व में ढेर सारे युवक और उनके परिजन भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने युवकों को सकुशल घर लाने को लेकर श्री राय के प्रति आभार जताया और कहा कि इस मुश्किल घड़ी में राजीव राय द्वारा मलेशिया से लोगों को सकुशल घर लाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ा गया इसका वह जीवन भर आभारी रहेंगे।इस मौके पर विष्णु राजभर. वीरेंद्र राजभर. जितेंद्र राजभर. विनोद राजभर. अरविंद राजभर. सूरज राजभर समेत ढेर सारे लोग उपस्थित रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: