अपराधउत्तर प्रदेशताजातरीनपूर्वांचल

बलिया: जमीनी विवाद में पत्रकार को मारी गोली

बलिया: बलिया जनपद के फेफना थाने के फेफना गाँव में सहारा समय के पत्रकार रतन सिंह की गोली मरकर हत्या कर दी गयी. यह घटना सोमवार देर शाम को घटित हुई इस घटना के बाद प्रशासनिक अमले में भी हड़कंप मच गया । वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई।

यह घटना फेफना गांव के प्रधान के घर के नजदीक हुई। वहीं, इस हत्याकांड के बाद उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर फिर से सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

डीआइजी सुभाष चन्द्र दुबे ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि यह घटना पत्रकारिता के कारणों से नहीं हुई है. यह घटना आबादी की जमीन की विवाद को लेकर हुई है. आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही की जाएगी.

फेफना निवासी पत्रकार रतन सिंह का गांव में पुराना मकान है, जहां पाटीदारों से विवाद चल रहा है। इसी विवाद में दो साल पहले उनके भाई की हत्या हुई थी। सोमवार की देर शाम वह अपने पुराने मकान पर गए थे. तभी बदमाशों ने उनको दौड़ा लिया। जान बचाने के लिए वह फेफना ग्राम प्रधान सीमा सिंह के घर में घुस गए।

आरोपियों ने घर में घुसकर रतन सिंह को सिर में गोली मारी और मौके से फरार हो गए। इस दौरान घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने के साथ पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: