अपराधताजातरीनपूर्वांचल

बुकिंग कर लाये कार, लूटकर बदमाश हुए फरार

देवरिया: बनारस से बुक कर ला रहे एक कार को बदमाशों नें कार चालक को पिस्टल दिखा कर लूट लिया। यह घटना लार थाना क्षेत्र के चनुकी सहजौर मार्ग पर स्थित भठंवा पांडेय गांव की है।

बदमाश इस घटना को अंजाम देकर कार को लेकर डोल छपरा पुल होते हुए बिहार के तरफ भाग निकले। चालक ने जब शोर मचाया तो लोगो की भीड़ जुट गयी। लोगो ने इस घटना की जानकारी डायल 112 को दी। मौके पर पहुंची पुलिस इस घटना की जांच में जुट गयी।

उधर मामले की सूचना पर थाना प्रभारी लार ने मेहरौना बार्डर का बैरियर गिरा कर बदमाशों की तलाश में जुट गये।

पीड़ित कार चालक ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। प्रयागराज जिले के गोलू वाराणसी कैंट स्टेशन पर कार चलाते है।
सोमवार को तीन अज्ञात युवक कैंट स्टेशन से बाहर निकल कर कार चालक गोलू से 3 हजार रूपये में कार की बुकिंग कर सलेमपुर के लिए चल दिए।

सुबह करीब 7-8 बजे उन बदमाशों ने सलेमपुर से आगे अपना गांव होने की बात कहकर चनुकी सहजौर मार्ग से आगे भठवा पांडेय बंधे के पास ले गये। वहा पहुंचने के बाद बदमाशों ने कार रूकवा दी, कार से बाहर निकलते ही बदमाशों ने चालक पर पिस्टल तान दी और कार को लूट ली और डोल छपरा के रास्ते बिहार की तरफ भाग गये।

चालक ने जब शोर मचाया तो आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे।लोगो ने इस घटना की जानकारी डायल 112 को दी, मौके पर पहुंच कर पुलिस जांच में जुट गयी। इस घटना की जानकारी मिलते ही लार थाना प्रभारी टीजे सिंह ने मेहरौना चेकपोस्ट का बैरियर गिराकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दिए।

दिनदहाड़े हुई इस लूट की घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी। कार चालक गोलू ने अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी। थाना प्रभारी टीजे सिंह ने बताया की कार की तलाश जारी है।छापामारी चल रही है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: