उत्तर प्रदेशताजातरीनपूर्वांचलराजनीति

विकाश सिंह श्री राजपूत करनी सेना के मंडल सोशल मीडिया प्रभारी नियुक्त

बाराचवर (यशवन्त सिंह): श्री राजपूत करणी सेना के प्रदेश संरक्षक वकील सिंह विसेन ने प्रदेश शाखा की विस्तार की प्रक्रिया में विकाश सिंह जिला गाजीपुर के मीडिया प्रभारी के कार्यो को देखते हुए उन्हें पूर्वी प्रान्त के वाराणसी मण्डल का शोशल मीडिया प्रभारी मनोनीत किया गया.

जब लोगों में पता चला तो हर्ष उल्लास के साथ उनको सभी ने बधाई दी. उन्होंने सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं हमेशा संगठन को अपना भरपूर समय दूंगा मीडिया प्रभारी बनाये जाने के शुभ अवसर पर मेरे उन मित्रों को और सगे संबंधियों को प्रणाम जिन्होंने मुझे मौखिक/अमौखिक व्हाट्सएप्प , फेसबुक, Instagram, सोशल मीडिया एवं फोन कॉल, मैसेज इत्यादि रूप से अनगिनत बधाई एवं उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएँ प्रेषित की आप सभी मित्रों को बहुत-बहुत धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ.


यह भी पढ़ें: विदेशी महिला के गर्भ से जन्मा व्यक्ति नहीं हो सकता राष्ट्रभक्त : प्रज्ञा


आप सभी मित्रजनों का जो अनगिनत स्नेह-प्यार आशीर्वाद एवं योगदान मिला हैं।ऐसी कभी मैंने कल्पना भी नही की मेरे प्रति आप का ये स्नेह अपनापन देखकर मैं गदगद हो गया, जब व्यक्ति को जीवन में इतना अपार स्नेह/प्यार और आशीर्वाद मिलें तो वह धन्य हैं.

मैं ईश्वर से कामना करता हूँ कि आप सभी का ये लाड-प्यार/आशीर्वाद एव बड़प्पन इसी तरह से बरकरार रहें और मुझे आशा हैं कि आप सब भविष्य में भी इसी तरह मेरा साथ देंगे,मुझे मार्गदर्शित करते रहेंगे, आपका स्नेह और बड़पन मेरे लिए ख़ुशी का पहलु हैं. एक बार फिर से सभी को व्यक्तिगत रूप से कोटि कोटि धन्यवाद.



हमारी खबरें पढने के लिए शुक्रिया. फेसबुक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.



 

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: