गाजीपुरताजातरीनपूर्वांचलराजनीति

सपा के कार्यकर्ता हुए सक्रिय, पहुँचाया अखिलेश का संदेश

मरदह (आनंद कुमार): समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव एवं प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के निर्देश पर पार्टी के कार्यकर्ता सक्रीय हो चुके हैं.

जनपद गाजीपुर में जिला समाजवादी पार्टी कार्यकारिणी सदस्य एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख डॉक्टर ताहिर हुसैन के नेतृत्व शादियाबाद धावा फरीदपुर खातिरपुर के गांव में घर घर जाकर आह्वान पत्र वितरित किया. राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का संदेश जनता में पहुंचाने का कार्य में कार्यकर्ता जुट गये हैं.

समाजवादी पार्टी का आह्वान पत्र वितरित करते हुए कार्यकर्ता

जब से भाजपा की सरकार बनी है किसानों गरीबों मजदूरों नौजवानों के हित में घोषणाएं की मगर उन पर अमल नहीं हुआ देशवासियों को प्रगति और विकास के दिखाए गए सपने चकनाचूर हो गए. प्रदेश में योगी जी और मोदी जी की तानाशाही से छुटकारा पाने के लिए उन्हें सत्ता से बेदखल करना होगा जिसके लिए आप सभी के सहयोग एवं समर्थन की आवश्यकता है. हमें नए दिन नहीं बल्कि पुराने दिन ही लौटा दो जनता खुशहाल होंगी.

इस दौरान समाजवादी पार्टी के नेता डॉक्टर ताहिर हुसैन पूर्व प्रमुख के साथ यूथ ब्रिगेड विधानसभा अध्यक्ष मोहम्मद एहतेशाम सिद्दीकी विधानसभा महासचिव पिछड़ा वर्ग बबलू चौहान मोनू सोनकर प्रधान वीरेंद्र शर्मा विजय यादव लियाकत अली राधेश्याम चौहान मुकेश यादव पंकज यादव मुजफ्फर खा आदि लोग मौजूद रहे.



हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूकयूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.



 

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: