गाजीपुरताजातरीनराजनीति

सपा की नई कार्यकारिणी जारी, पहुचेंगे आह्वान पत्र लेकर घर घर सपा कार्यकर्ता

गाज़ीपुर (मोहम्मदाबाद): रविवार को मुहम्मदाबाद डाक बंगला स्थित सपा कार्यालय पर नव निर्वाचित विधानसभा अध्यक्ष हरिनरायन यादव का सपा जिलाध्यक्ष रामधारी यादव एवं विधानसभा प्रभारी एवं पूर्व प्रत्याशी राजेश राय के द्वारा निवर्तमान अध्यक्ष चंद्रमा यादव की अध्यक्षता में माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। साथ ही सपा का आह्वान पत्र भी कार्यकर्ताओं को वितरित किया गया। नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने विधानसभा की नई कार्यकारिणी की सूचि भी जारी की।

पूर्व चैयरमैन रामधारी यादव ने अपने संबोधन में कहा कि नौजवानों को आगे आना होगा और सभी गांव में 5 -5 की टोली बनाकर समाजवादी आह्वान पत्र लोगों तक पहुंचाए। हर गांव में कार्यकर्ताओं को सक्रिय होना होगा। ताकि इसबार समाजवादी सरकार बन सके। जो कार्य सपा सरकार ने किया है योगी जी की सरकार ने उन कार्यों के तुलना में कुछ नहीं किया है।

सपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व चेयरमैन रामधारी यादव

यह सरकार सिर्फ बोलने वालों की है। इस बार जनता समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव की सरकार जरूर बनाएगी क्योंकि भाजपा सरकार से लोग तंग आ चुके है। इस सरकार में न तो कानून व्यवस्था है न ही भ्रष्टाचार पर कोई लगाम लगी है उल्टे भ्रष्टाचार बढ़ा है।

सपा नेता एवं मोहम्मदाबाद विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी राजेश राय ने अपने संबोधन में कहा कि 2022 में सपा की फिर से सरकार आ रही है। इसबार सभी कार्यकर्ताओं को मिलकर और जतन करके लगातार अथक प्रयास करके जनता तक समाजवादी सरकार द्वारा पूर्व में किये गए कार्यों को बताना है।

सपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व विधानसभा प्रत्याशी राजेश राय

बताना है कि भविष्य में भी सपा सरकार के आने के बाद फिर से आम जनता के लिये और भी बेहतर योजनाएं लाई जाएंगी। उन्होंने सपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि सपा सरकार ने समाजवादी पेंशन, डायल 100 जैसी तमाम जनकल्याणकारी योजनाएं चलाईं जिससे लोगों को बहुत सहूलियत हुई।

उन्होंने सपा के सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि 2 घण्टे समय निकालकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश का आह्वान पत्र लोगों तक पहुंचाए। लेकिन साथ ही उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग और धारा 144 का ख्याल रखने का भी आग्रह किया।

उक्त कार्यक्रम में मंगला यादव, गंगा सागर यादव, मुनेन्द्र राय, अमिरचन यादव, रईस अंसारी, शाहिद खा, कमलेश राय, शर्मा, जवाहर यादव, श्याम नारायन यादव, अच्छेलाल कनौजिया, नागा यादव, पारस यादव, श्याम बहादुर राय, कैलाश यादव, संतोष कुमार गुप्ता, आशीष राय, अभय यादव, दया यादव, रामबचन यादव, रामनिवास यादव, मुनेन्द्र नाथ मिश्रा, बंगाली राय, राजू यादव, शिवानंद यादव, हलचल, मनीष गुप्ता एवं अन्य सपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे । संचालन का कार्य संतोष राय के द्वारा किया गया।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: