गाजीपुरताजातरीनराजनीति

कांग्रेस की मासिक बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सम्पन्न

गाज़ीपुर: जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग गाजीपुर की मासिक बैठक को जिला चेयरमैन मोहम्मद न‌ईम अहमद प्रधान ने कोरोनावायरस बिमारी के मद्देनजर विडियो कान्फ्रेसिंग के जरिए किया।

जिला अल्पसंख्यक विभाग के पदाधिकारियों एवं ब्लाकों के अध्यक्षों को संबोधित करते हुए कहा कि आज गाजीपुर में कोरोना पाज़िटिव केस बहुत तेजी से बढ़ रहा है। जिसकी वजह से शहरों से होते हुए गांवों में पहुंचने लगा है। जिसका कारण है कि हम इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।

24 मार्च से ही लगातार सरकार , विपक्ष, समाजिक संस्था, बुद्धिजीवी,सोसल वर्कर, मीडिया, पत्रकार, जिला प्रशासन के बार-बार जागरूक करने के बाद भी लोग मास्क नहीं लगा रहे हैं। सभी सम्मानित लोगों ने मास्क सेनेटाइजर साबुन वितरण किया इसके बाद गांवों गांवों में जाकर लोगों बताया गया।

जिला प्रशासन गाजीपुर द्वारा अभियान चलाया गया कांग्रेस पार्टी द्वारा राहत सामग्री,मास्क, सेनेटाइजर साबुन वितरण किया गया सभी लोगों ने एकजुट होकर गाजीपुर की जनता के लिए अपने जीवन खतरे में डालते हुए डाक्टरों, सिपाहियों, सफाईकर्मी , नेताओं और अधिकारियों ने काम जमीन अस्तर करना चाहा।

लेकिन हमारे जनपद की जनता फाईन दे देगी लेकिन अपने और परिवार की सुरक्षा के लिए मास्क न लगाना यह ग़लत है। इसलिए हम आप सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध करते हैं कि आप लोग अपने अपने एरिया में एक बार फिर जागरूकता अभियान चला कर लोगों मास्क पहनने को कहें और जिला प्रशासन पूरा सहयोग करें।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: