अपराधगाजीपुरताजातरीनपूर्वांचलराजनीति

मणि मंजरी राय मामले में सीबीआई जाँच जरूरी- राजीव राय

 


  • राजीव राय सपा के राष्ट्रीय सचिव पहुंचे कनुवान
  • मणि मंजरी के निधन पर जताया शोक
  • परिजनों को दिया जांच कराने मे हर सहयोग का भरोसा
  • बोले- इस मामले की सी बी आई जांच जरूरी है

गाजीपुर (विकास राय): 6 जुलाई 2020 की रात को बलिया शहर में किराए के फ्लैट में रह रही उप्र प्रशासनिक सेवा द्वारा चयनित ई ओ नगर पालिका मनियार बलिया के पद पर आसीन मणि मंजरी राय की हत्या या आत्महत्या की पहेली उलझी हुई है. परन्तु अपने क्षेत्र की एक होनहार लड़की की प्रतिभा का तो हनन हो गया।

राजीव राय राष्ट्रीय सचिव सपा ने कनुवान गांव में मणि मंजरी राय के परिजनों से मुलाकात कर अपनी संवेदना व्यक्त किया और परिजनों से पूरा विवरण प्राप्त किया जो बात मंजरी राय के पिता जी द्वारा बताई गई वास्तव में बलिया जनपद के सत्ता धारी कतिपय नेताओं और नगर पालिका के अध्यक्ष तथा एक ई ओ , ठेकेदार, कुछ कर्मचारियों ने मिलकर एक ईमानदार अफसर की जान ले ली ।

मणि मंजरी राय मामले में सीबीआई जाँच जरूरी- राजीव राय

मणि मंजरी राय के भाई ,विजय नन्द राय जो कि एफ आई आर कर्ता भी है और दूसरे भाई अनिमेश राय द्वारा बताया गया कि उनकी बहन फोन पर प्रति दिन बताती थी कि उसके विभाग के लोगों द्वारा अनियमितता करने का उसके उपर दबाव डाला जा रहा था किन्तु उनकी बहन उन लोगों के सामने नतमस्तक होने को तैयार नहीं थी और अब उन लोगो के कृत्य को उजागर कर कार्यवाही कर दंडित किए जाने की संस्तुति कर अपने पद से इस्तीफा देने का मन बना चुकी थी.


हमारा न्यूज़ एप्प डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें!


ऐसे में वो आत्महत्या कैसे कर सकती है यह हत्या है इसकी सीबीआइ द्वारा जांच होनी चाहिए। मणि मंजरी राय के पिता जय ठाकुर राय आंखो में आंसुओ के साथ फफक पड़े और बेटी को न्याय दिलाने की मार्मिक अपील करने लगे जो बहुत ही हृदय विदारक था।

राजीव राय ने अपनी व्यक्तिगत लड़ाई मानकर उनके साथ न्याय दिलाने के लिए संघर्ष करने का वचन दिया।
उन्होंने कहा- आज आम आदमी का कानून और व्यवस्था से विश्वास उठ गया है जो सच भी है जब एक प्रशासनिक अधिकारी के साथ ऐसा हो सकता है तो आम आदमी तो न्याय पाने की सोच भी नहीं सकता ।

इस बारे में मै राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से बात करूंगा। साथ ही मै राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय समाचार चैनल के माध्यम से भी मणि मंजरी को इंसाफ दिलाने के लिए प्रयास करूंगा। राजीव राय ने कहा कि मणि मंजरी काण्ड और सुशांत सिंह राजपूत काण्ड दोनो एक ही प्रकार की हत्या है। समाजवादी संघर्ष के लिए जाने जाते हैं। जब तक स्व० मणि मंजरी को इंसाफ नहीं मिल जाता हम चैन से नहीं बैठेंगे।


यह भी पढ़ें: भाजपा प्रवक्ता ने मणि मंजरी राय मामले में राज्यपाल से की यह मांग


यही मणि मंजरी राय को सच्ची और न्याय प्रिय श्रद्धांजलि होगी। इस मौके पर वरिष्ठ सपा नेता राजेश राय पप्पू, सपा जिलाध्यक्ष गाजीपुर रामधारी सिंह यादव, पूर्व चेयरमैन जिला सहकारी बैंक गाजीपुर रामधारी यादव, कमलेश राय शर्मा, लक्ष्मण, श्याम बहादुर राय, मृत्युंजय राय समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: