उत्तर प्रदेशगाजीपुरताजातरीनपूर्वांचलराजनीति

भाजपा प्रवक्ता ने मणि मंजरी राय मामले में राज्यपाल से की यह मांग

गाज़ीपुर (विकास राय): गाजीपुर की बेटी मणि मंजरी राय हत्याकांड की उच्च स्तरीय जांच के लिए भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता रजनीश राय ने उत्तर प्रदेश की राज्यपाल को पत्र लिखा है।

उन्होनें महामहिम राज्यपाल से पत्र लिख कर अनुरोध किया है की जय ठाकुर राय निवासी कनुवांन थाना भांवरकोल जनपद गाजीपुर की बेटी मणि मंजरी राय मनियर नगर पंचायत जनपद बलियां में एक ईमानदार व तेज तर्रार अधिकारी के रूप में कार्यरत थी।

मणि मंजरी राय की दिनांक 7/8जुलाई 2020 की रात में अपरिहार्य परिस्थितियों में मौत हो गयी। जिसका स्थानीय प्रशासन द्वारा कारण आत्महत्या बताया जा रहा है। लेकिन भौतिक परिस्थितियां पूरी तरह से इस दावे के प्रतिकूल हैं।

दिवंगत मणि मंजरी राय के परिवारीजनों के द्वारा लगातार आरोप लगाया जा रहा है कि मणि मंजरी राय ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या की गयी है।अपनी होनहार बिटिया के असमय मौत से आहत मर्माहत परिजन बार बार कह रहे हैं कि मणि मंजरी आत्म हत्या नहीं कर सकती है।

उसकी हत्या की गयी है जिसमें कई अन्य लोगों की गहरी साजिश तथा संलिप्तता भी है। रजनीश राय ने महामहिम राज्यपाल उत्तर प्रदेश से निवेदन किया है कि इस प्रकरण की जांच स्थानीय प्रशासन की बजाय किसी सक्षम एजेन्सी से करायी जाये जिससे मणि मंजरी राय को उचित न्याय मिल सके।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: