ताजातरीनराजनीतिराष्ट्रीय

स्व0 कल्पनाथ राय की मनाई पुण्यतिथि

दिल्ली: दिल्ली में कल्पनाथ राय मेमोरियल ट्रस्ट के तत्वधान में पूर्व केंद्रीय मंत्री, मऊ जिले के जनक स्वर्गीय श्री कल्पनाथ राय की पुण्यतिथि मनाई गई।

अखिल भारतीय महिला कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष श्रीमती सुधा राय के दिल्ली आवास पर प्रार्थना सभा और शांति पाठ का आयोजन किया गया। उसके उपरांत उपस्थित महानुभाव ने स्वर्गीय श्री कल्पनाथ राय के चित्र पर पुष्पमाला चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि स्वर्गीय श्री कल्पनाथ राय की धर्मपत्नी, भारतीय महिला कांग्रेस की पूर्व उपाध्यक्ष सुधा राय ने कल्पनाथ राय के द्वारा किए गए विकास कार्यों को याद करते हुए कहा कि किस तरह स्वर्गीय कल्पनाथ राय एक सामान्य परिवार से निकलकर अपने संघर्षों के द्वारा इस मुकाम को हासिल किया और मऊ जिला की स्थापना की।

इस अवसर पर कल्पनाथ राय की सुपुत्री वैष्णवी राय ने भी अपने पिता को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि किस तरह वह इस जिले के विकास के सपनों को देखते थे और कहानियों के रूप में बचपन में उन्हें सुनाया करते थे। इस अवसर पर के.के.राय, अखिलेश राय, सत्येंद्र कुमार सिंह, संजय कुमार सिंह, मोहन सिंह, अनिता देवी, सकीना बानो एवं अन्य लोग उपस्थित रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: