अध्यात्मताजातरीनमध्य प्रदेश

श्याम प्रेमी परिवार द्वार पिवडाय जिला इंदौर द्वारा विशाल विशाल यात्रा निकाली गई

इंदौर: जिले के गांव पिवडाय में श्याम प्रेमी परिवार द्वारा विशाल निशान यात्रा निकाली गई बैंड बाजे अखाड़ा के साथ श्याम बाबा नगर भ्रमण के लिए निकले जिससे महिलाएं माथे पर कलश झूमते गाते श्याम भक्त बाबा की यात्रा में शामिल हुए.

इस मौके पर रास्ते में यात्रा पर पुष्प केसर इत्र चारों तरफ बाबा के नाम पर लोग फूलों से बरसात करते रहे. इस मौके पर इंदौर की प्रसिद्ध एक्टर और सिंगर कोकिला आवाज की धनी कंचन सोनी ने मधुर गीतों से श्याम भक्तों का दिल जीता.

जैसे ही कंचन सोनी स्टेज पर पहुंची कि लोगों ने ताली और पुष्प वर्षा से स्वागत किया कंचन सोनी और उनके साथी सचिन तनिष्क ठाकुर उमा लहरी सचिन राधे द्वारा देर रात तक भजन की प्रस्तुति देते रहे. जिस पर भक्त देर रात तक भक्ति में मग्न होकर नाचते रहे.

श्याम बाबा का श्रृंगार अति मनमोहक था. लोग श्याम बाबा को देखकर खुद को श्याम रंग में रंगने को मजबूर हो जा रहे थे. जो देखते ही बनता था.

इस कार्यक्रम के रूपरेखा अनिल जिराती और उनके साथ उनके साथी और गांव वालों ने पूरा सहयोग किया एक सफल कार्यक्रम जिसकी बदौलत एक विशाल को सफल कार्यक्रम का आयोजन पहली बार हुआ.

कंचन सोनी उनके साथ द्वारा इस कार्यक्रम को मनमोहक तरीके से पेश किया जिससे श्याम प्रेमियों में बाबा के प्रति विशेष भक्ति भावना की छवि देखने लायक थी.

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: