Qries
ताजातरीन

जिलाधिकारी आर्यका अखौरी की अध्यक्षता मे सम्पूर्ण समाधान दिवस का हुआ आयोजन

‘अस्थाई गौ- आश्रय केंद्र ना होने के कारण भदौरा वीडियो को जमकर लगायी फटकार,

सेवराई। तहसील मुख्यालय के सभागार कक्ष में शनिवार को जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने विभिन्न ग्राम से आये फरियादियों की फरियाद सुनी। इस दौरान भदौरा ब्लाक में निराश्रित गोवंश को रखने के लिए अस्थाई गो आश्रय केंद्र ना होने के कारण भदौरा वीडियो को जमकर फटकार लगाई। एक लेखपाल के अनुपस्थित रहने पर उसका 1 दिन का वेतन काटने का निर्देश दिया।

विभिन्न गांव से आए फरियादियों के लिए बेमतलब साबित हो रहा है संपूर्ण समाधान दिवस। जिलाधिकारी के आगमन के बावजूद 96 प्रार्थना पत्रों में महज 12 का ही हुआ निस्तारण, शेष फरियादी मायूस होकर वापस लौटे। तहसील पर आयोजित मुख्य संपूर्ण समाधान दिवस के दौरान कुल 96 फरियादियों के द्वारा अपने समस्याओं के निस्तारण के लिए प्रार्थना पत्र दिए गए जिनमें मौके पर महज 12 प्रार्थना पत्रों का निस्तारण हुआ। शेष प्रार्थना पत्रों के निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारी कर्मचारियों को अग्रसारित कर दिया गया है।

भदौरा ब्लाक क्षेत्र के करहिया गांव निवासी अजय सिंह के द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र पर संबंधित लेखपाल को बुलाए जाने पर अधिकारियों द्वारा उसके अनुपस्थित होने की बात बताई गई जिस पर जिलाधिकारी की त्यौरी चढ़ गई। उन्होंने लेखपाल नगेंद्र प्रताप सिंह के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए 1 दिन का वेतन काटने का निर्देश दिया। अस्थाई गौ- आश्रय केंद्र नहीं बनने पर जिलाधिकारी ने खंड विकास अधिकारी भदौरा राजेश प्रसाद श्रीवास्तव को जमकर फटकार लगाई और 31 जनवरी तक कार्य पूरा करने का निर्देश दिया।

जलजमाव की समस्या से जूझ रहे भदौरा बस स्टैंड के व्यवसाइयो व स्थानीय निवासियों के द्वारा समस्या को दूर करने के बाबत प्रार्थना पत्र सौंपा गया जिस पर त्वरित कार्यवाही के लिए उन्होंने संबंधित को निर्देश दिया। वही उसिया गाँव के तनवीर खान ने मिनी स्टेडियम मे जल जमाव व लाईट बाउंड्री वॉल की रख रखाव तथा मरम्मत के लीये प्रार्थना पत्र दिया गया जिस पर कार्यवाही के लीये निर्देश दिया।

तहसील दिवस के दौरान पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह, सीडीओ श्री प्रकाश गुप्ता, एसडीएम सेवराई राजेश प्रसाद चौरसिया, तहसीलदार अमित शेखर, नायब तहसीलदार विपिन चौरसिया, सीडीपीओ एजाज अहमद, खंड विकास अधिकारी भदौरा राजेश प्रसाद श्रीवास्तव, वीडियो रेवतीपुर सुरेंद्र सिंह राणा, क्षेत्राधिकारी जमानिया विजय आनंद शाही आदि अधिकारी कर्मचारी गण मौजूद रहे।

Qries
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: