ताजातरीन

जिला पंचायत सदस्य पद के उपचुनाव में सियासी सरगर्मी बढ़ी: भाजपा के दिग्गजों ने तेज किया जनसंपर्क

 

करंडा ।जिला पंचायत क्षेत्र करंडा द्वितीय के उप चुनाव मे भारतीय जनता पार्टी पुरी तरह से कमर कस कर तैयार है।आज शनिवार को जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह के नेतृत्व मे जिला पदाधिकारियों एवं पार्टी के ब्लाक प्रमुखों सहित अन्य तमाम कार्यकर्ता क्षेत्र के विभिन्न गांवों मे भाजपा प्रत्याशी के मजबुती के लिए जनसंपर्क अभियान मे निकले जहाँ उन्होंने मैनपुर, सोनहरिया, खिजिरपुर,करंडा,प्रतापपुर,तुलापट्टी,मदनपुर, बसंतपट्टी,महृरौली,चोचकपुर, चांडीपुर और सुआपुर मे घर घर पहुंच कर लोगों से भाजपा प्रत्याशी शैलैश राम को जिताने की अपील की।
जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने इस अवसर पर कहा कि किसी भी क्षेत्र के विकास के लिए इमानदार और कर्मठ प्रतिनिधि के साथ साथ सरकार का साथ और प्रयास होना जरूरी है ।उन्होंने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी ने पुरे देश मे पंचायतों के माध्यम से जिस तेज गति से सर्वांगीण बिकास कार्यों को पुर्ण करा रही है यह मिशाल ही नही बेमिसाल भी है।
इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री ओमप्रकाश राय,प्रवीण सिंह,श्यामराज तिवारी, अखिलेश सिंह,शशिपाल सिंह उर्फ घूरा सिंह,राजन सिंह,अवधेश राय,संतोष यादव पुर्व ब्लाक प्रमुख,राजदेव यादव ब्लाकप्रमुख प्रतिनिधि,अच्छेलाल गुप्ता,पुर्व ब्लाकप्रमुख रिंकू सिंह, जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा, ओमकार सिंह,अविनाश सिंह,अभिनव सिंह छोटू,धनन्जय चौबे,विवेकानंद पांडेय, संतोष सिंह,उपेन्द्र सिंह,चंद्रभान सिंह सहित आदि अन्य लोग उपस्थित रहे।

*चोचकपुर ।* जिलापंचायत अध्यक्ष सपना सिंह के प्रतिनिधि पंकज सिंह चंचल जिला पंचायत करंडा द्वितीय के उप चुनाव मे लगातार लग कर भाजपा प्रत्याशी शैलेश कुमार राम के पक्ष मे जीतोड़ मेहनत कर रहे है।आज चोचकपुर बाजार मे एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने स्पष्ट रुप से कहा कि क्षेत्र के विकास और लोगों के कल्याण के लिए भाजपा उम्मीदवार शैलेश कुमार राम को चुनाव मे भारी मतो से जीत मिल रही है।उन्होंने क्षेत्र की जनता से कहा कि जीत का शेहरा बांध घुम रहे विपक्षी जनप्रतिनिधियों का बस एक ही राग क्षेत्र की जनता सुनने को मजबूर है कि हम क्या कर सकते है ? तो आप सब की यह नैतिक जिम्मेदारी भी है कि क्षेत्र मे सरकार और जनप्रतिनिधियों का काम दिखे इसके लिए भाजपा उम्मीदवार को भारी मतो से विजय दिलाएं।
जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि पंकज सिंह चंचल ने चोचकपुर बाजार और गांव मे घर घर घुमते हुए हाथ जोड़कर लोगों से भाजपा और शैलैश राम के लिए मतदान करने का अनुरोध किया।
जनसभा की अध्यक्षता कमला गिरी एवं संचालन पप्पू सिंह ने किया।
इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य अभय सिंह,हरेंद्र यादव,अजीत पासवान,दिलिप गुप्ता,शशिकान्त शर्मा,बबलू सिंह,राजन सिंह,मनोज सिंह,सिंटू राय,तेजबहादुर सिंह,विरेन्द्र सिंह,मुन्ना सिंह,अमित सिंह,अविनाश सिंह एवं अभिनव सिंह सहित आदि अन्य लोग उपस्थित थे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: