ताजातरीन

जिला पंचायत सदस्य करंडा द्वितीय के उपचुनाव मे भाजपा उम्मीदवार शैलेश कुमार राम विजयी

 

शैलेश कुमार राम ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी समाजवादी पार्टी के अरुण कुमार को कशमकश मुकाबले मे 2598 मतों से पराजित कर दिया।

यह जीत भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं का, शैलेश कुमार राम

जीत का प्रमाण पत्र देते जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह

जिला पंचायत सदस्य करंडा द्वितीय (आंशिक करंडा एवं आंशिक देवकली) के उपचुनाव के आज हुई मतगणना मे भाजपा उम्मीदवार शैलेश कुमार राम ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी समाजवादी पार्टी के अरुण कुमार को कशमकश मुकाबले मे 2598 मतों से पराजित कर दिया।शैलेश कुमार राम 7250 मत पाकर जहाँ विजयी रहे।वहीं सपा प्रत्याशी को कुल 4652 मतो से संतोष करना पड़ा है। बसपा समर्थित प्रत्याशी रविकुमार को 1262 व निर्दल प्रत्याशी सन्तोष कुमार को 109 मत मिले। कुल 13547 पड़े मतो मे वैध मत 13273 व 274 मत अवैध रहे। मतों की गिनती सुबह आठ बजे प्रारम्भ हुई।करंडा ब्लाक की मतगणना राममूरत महिला महाविद्यालय बड़सरा में हुई।

जहाँ चार राउंड की मतगणना के लिये 14 टेबल बनाये गये थे।जबकि देवकली ब्लाक की मतगड़ना तीन राउंड में संपन्न हुई। सैदपुर विधायक अंकित भारती के विधायक बनने से रिक्त हुई सीट को भाजपा ने अपने पाले मे कर लिया है। जिला पंचायत सदस्य शैलेश कुमार राम चुनाव जीतने के बाद भाजपा जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह के नेतृत्व मे जोरदार स्वागत किया गया ।उसके बाद जिलाधिकारी आवास पर जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने शैलेश कुमार राम को जीत का प्रमाण पत्र दिया।

वही इस जीत का श्रेय भाजपा नेताओं कार्यकर्ताओं को देते हुए शैलेश कुमार राम ने कहा कि भाजपा विकास संकल्पों के साथ राजनीति को सेवा का माध्यम मानती है। उसी संकल्पों के साथ क्षेत्रीय जनता के उम्मिदों पर सदैव खरा उतरते हुए क्षेत्र के विकास के लिए काम करूंगा।और क्षेत्रीय लोगों के आशा विश्वास के हम अपने नैतिक जिम्मेदारी से कभी भी पिछे नही हटूंगा ।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: