ताजातरीन

जिला अध्यक्ष सपना सिंह ने लगाई जनता दरबार,किया जनसुनवाई

गाजीपुर। जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने आज बुधवार को जन सुनवाई के लिए भाजपा जिला कार्यालय स्वयं मौजूद रही और उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुनकर उसके त्वरित कार्यवाही के लिए समबंधित अधिकारियों से वार्ता भी की जिला पंचायत अध्यक्ष के इस पहल से आम जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं मे उत्साह है। जिला पंचायत अध्यक्ष द्वारा प्रत्येक मंगलवार को आम जनता एवं भाजपा कार्यकर्ताओं की समस्याओं से समबंधित विषयों के समाधान हेतु भाजपा जिला कार्यालय पर बैठने का निर्णय विगत सप्ताह लिया गया था लेकिन मंगलवार को भाजपा जिला वर्ग प्रशिक्षण के कारण इसे आज बुधवार को किया गया।जबकि अगले सप्ताह से निर्धारित दिवस मंगलवार को ही जन सुनवाई होगी।
आज के इस जनसुनवाई मे लगभग आधा दर्जन से ज्यादा मामलों के निस्तारण की प्रक्रिया पुर्ण करते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार समाज के कमजोर और असहाय लोगों के प्रति समर्पित होकर कार्य कर रही है तो हम जनप्रतिनिधियों का भी यह नैतिक कर्तव्य है कि जनता की समस्याओं से जुडे विषयों के निराकरण मे उचित कार्यवाही के माध्यम से समस्या समाधान मे सार्थक पहल सुनिश्चित की जाए ताकि किसी को भी जीवन निर्वाह समस्याओं का सामना न करना पड़े।
इस अवसर पर सुनिल सिंह,मीरा श्रीवास्तव,अच्छे लाल गुप्ता, अजय राय, कार्तिक गुप्ता,अभिनव सिंह, विजय सिंह,सत्यदेव यादव,जावेद खान सहित आदि अन्य लोग उपस्थित थे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: