अपराधगाजीपुरताजातरीन

जमीनी विवाद को लेकर कलयुगी पुत्र ने पिता की धारदार हथियार से गला काटकर की हत्या

भांवरकोल : थाना क्षेत्र के लोचाईन गांव में बीती रात़ी जमीनी विवाद को लेकर बड़े पुत्र ने पिता की धारदार हथियार से गला काटकर अपने बृद्ध पिता रामकरन यादव 85 बर्ष की हत्या कर दी। इस घटना से सनसनी मच गयी।

यह घटना रात 9:30 बजे की बजाई जाती है ।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । सूचना मिलते ही रात्रि में ही पुलिस अधिक्षक गा़मीण आर डी चौरसिया घटनास्थल पहुचे तथा घटना के बावत परिजनों एवं ग्रामीणों से घटना की जानकारी दी। उन्होंने मौके पर मौजूद थानाध्यक्ष को घटना का शीघ्र पर्दाफाश का निदेश दिया।

बताया जाता है कि लोचाईन गांव निवासी मृतक रामकरण यादव उम्र लगभग 85 के दो पुत्र श्रीकांत एवं मंजीत यादव है। वर्तमान में मृतक अपने छोटे पुत्र मंजीत के साथ रह रहा था। जिससे उसके बड़े भाई का जमीन को लेकर काफी दिन से विवाद चल रहा था। घटना के संबंन्ध में बताया जाता है गांव निवासी रामकरण यादव अपने डेरे पर रात्रि में मौजूद थे। उसके दो पुत्र श्रीकांत यादव एवं छोटा पुत्र जितन यादव के बीच जमीन के बंटवारे का विवाद चल रहा था ।

बीती रात लगभग 9:30 बजे पिता को डेरे पर छोड़कर गांव में उनके लिए खाना लाने गया। जब उसका पुत्र मंजीत यादव खाना लेकर डेरे पर पहुंचा तो देखा की बड़े पिता श्रीकांत और उनका पुत्र जयशंकर उसको देखकर भागने लगे। जब वह डेरे पर पहुंचा तो मौके पर देखा कि उसके बाबा की खून से लथपथ लाश पडी़ है।इसकी सूचना उसने परिजनों एवं गा़मीणों को दी। सूचना मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे ।

सूचना मिलने पर मौके पहुंचे थानाध्यक्ष वागिश विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे एवं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष वागिश विक्रम सिंह ने बताया कि इस मामले में मृतक के छोटे पुत्र मंजीत यादव की तहरीर पर उसके ही परिवार पिता पुत़ के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने गांव के आधा दर्जन संदिग्ध लोगों को उठाकर थाने लाकर पूछताछ की जा रही है। बताया कि मामले की जांच की जा रही है।नामजद आरोपितों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिए जाएगा। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: