Qries
ताजातरीन

जमानिया विधायक ओमप्रकाश सिंह ने गंगा कटान का किया निरीक्षण,जल्द काम पूरा करने का दिया निर्देश

सेवराई ।  जमानिया विधायक ओमप्रकाश सिंह ने बारा गांव की गंगा कटान का किया निरीक्षण, जल्द बोल्डर का काम पूरा करने का दिया निर्देश। बोल्डर का काम पूरा ना होने के कारण गंगा के बढ़ाव के दौरान तटवर्ती इलाकों में कटान की समस्या बनी रहती हैं। जिससे किसानों के कई बीघा की भूमि गंगा में समाहित हो जाती है इसके साथ ही हादसों का अन्य सभी बनाया जाता है।

गौरतलब हो कि बतौर पर्यटन मंत्री रहे जमानिया विधायक ओमप्रकाश सिंह ने सपा सरकार के शासनकाल में विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गंगा घाट और कटान क्षेत्रों को गंगा की कटान से बचाव के लिए 4 पक्का घाट और कटान हेतु बोल्डर भी लगवाए थे। जो अभी तक पूर्ण नहीं हो पाया है। उन्होंने अधूरे पड़े बारा गंगा के कटान पर करोड़ों रुपया पुनः लाकर कार्य चालू करवा दिया है जिससे पूरा गांव सुरक्षित हो सके। कार्य के निरीक्षण करने पहुंचे विधायक ओमप्रकाश सिंह ने संबंधित कार्य संस्था को जल्द से जल्द बोल्डर कार्य पूरा करने का निर्देश दिया है।

इस दौरान पूर्व भाजपा विधायक सुनीता सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा के जनप्रतिनिधि केवल मेरी कमियों वह जनता के बीच बयानबाजी से ही चर्चा में रहे हैं। वह मेरे द्वारा छोड़े गए अधूरे कार्यों को भी पूरा नहीं करा सके। जनता में केवल बयानबाजी करके 5 साल बिता दिए।

इस दौरान उन्होंने बारा गांव के कटान को रोकने के लिए संबंधित कार्यदाई संस्था के कर्मचारियों को बरसात से पूर्व काम पूरा करने का निर्देश दिया है। बताया कि बॉर्डर निर्माण कार्य में अगर कोई भी हीला हवाली या लापरवाही पाई जाती है तो संबंधित दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान विधायक प्रतिनिधि मन्नू सिंह, अनिल यादव, अजय यादव आदि सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Qries
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: