ताजातरीन

घुमते पशुओ का मुद्दा लेकर CDO के पास पहुंचे राजकुमार सिंह

गाजीपुर: सोमवार को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा के जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह के साथ एक प्रतिनिधिमंडल जिला विकास अधिकारी भूषण कुमार कुमार से मुलाकात कर मुख्य विकास अधिकारी ने नाम संबंधित एक पत्रक सौंपा.

जिसमें कासिमाबाद ब्लॉक के विभिन्न गांव में व मरदह क्षेत्र के बरही,मरदह,महाहर धाम, तेजपुरा,करदह कैथवली,हैदरगंज,देवापुर,महेगवां गांव व सड़क पर सैकड़ों की संख्या में छुट्टा आवारा पशु घूम रहे हैं। जिसकी वजह से किसानों की फसल आये दिन चौपट हो रही है,किसान अपनी फसल की चौकीदारी दिन एवं रात में जाग कर रखवाली कर रहे हैं।

उसके बाद भी इन पशुओं के वजह से फसल बर्बाद हो रही है,फसल के साथ ही साथ आये दिन सड़क पर चलने वाले इनके वजह से दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं, किसी का हाथ पैर टूट रहा है तो कभी कभी गंभीर चोट लगने से व्यक्ति महीनों दिन अस्पताल की सेवा ले रहा है,इसके वजह से प्रतिदिन जान जोखिम में डालकर लोगों को राह चलना मजबूरी बन गया है।

छुट्टा आवारा पशुओं की जिम्मेदारी शासन द्वारा ब्लाक स्तर पर खंड विकास अधिकारी को सौंपा गया है कि इन पशुओं को अपने माध्यम से गौ आश्रय केंद्र भेजे अन्यथा की स्थिति में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा अपने संगठन के माध्यम से सामाजिक दूरी बनाकर ब्लॉक कार्यालय पर तालाबंदी कर आन्दोलन करने को बाध्य होगा इस मौके पर जिला महामंत्री बृजेश सिंह शेरू,पुष्कर सिंह,गोलू सिंह,शिवम सिंह,मनीष सिंह,हंसराज सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: