कोरोनागाजीपुरताजातरीन

Wake Up Youngsters द्वारा मास्क वितरण, जागरूकता अभियान क़े साथ ही दवा का छिड़काव किया गया

बाराचवर: गाजीपुर के नारायणपुर में Wake Up Youngsters द्वारा कोरोना से बचाव क़े लिए मास्क वितरण औऱ कोरोना जागरूक अभियान क़े साथ साथ ही मच्छर क़े बढ़ते प्रकोप से बचने क़े लिए दवा का छिडक़ाव किया गया ।

Wake Up Youngsters की जिला गाज़ीपुर टीम ने आज सुबह 11 बजे से कुछ सदस्यों ने मास्क वितरण एवं जागरूकता अभियान की शुरुआत की औऱ साथ ही बाक़ी सदस्यों ने मच्छरों की दवा का छिड़काव शुरू किया ।

इस तरह युवाओं की जागरूकता औऱ उनका काम देख पूर्व मंत्री इस्तियाक अंसारी क़े पुत्र शौक़त अंसारी एवं पप्पू अहमद उनका उत्साहवर्धन करने पहुँचे ।

शौक़त अंसारी ने Wake Up Youngsters क़े सदस्यों की सराहना करते हुए कहा कि आप सब मिलकर बहुत अच्छा काम कर रहें हो । ऐसे ही आगे बढ़ते रहो औऱ समाज क़े लिए काम करते रहो । युवा देश का भविष्य हैं औऱ इसलिए युवाओं को आगे आना बहुत ही खुशी की बात हैं ।

साथ ही Wake Up Youngsters क़े ज़िला अध्यक्ष मासूम हैदर ने बताया Wake Up Youngsters का मक़सद ही युवाओं को साथ लाना औऱ उन्हें जागरूक करना ही है कि यह देश तुम्हारा हैं तुम्हें इसकी बेहतरी क़े लिए अभी से काम करना होगा ।

इस मौके पर वेक अप यंगस्टर्स के अन्य सदस्य शेख फ़रहान, आरिफ़ अहमद, सद्दाम अहमद, तारीक़, अजीम राजा, शेख अमन , अफरोज अंसारी , असगर अली आदि उपस्थित रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: