ताजातरीन

व्यपारियो ने पत्रक सौप ताड़ीघाट पैसेंजर के परीचालन का किया मांग

सेवराई।उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के तत्वाधान में युवा उद्योग व्यापार मंडल का एक प्रतिनिधि दल दिलदारनगर रेलवे स्टेशन प्रबंधक नफीस अहमद खान को मंडल रेल प्रबंधक पूर्व मध्य रेल दानापुर को एक पत्रक सौंप।
उद्योग व्यापार मंडल के सेवराई तहसील अध्यक्ष दिनेश अकेला के नेतृत्व में सौंपे गए पत्रक में व्यापारियों ने कहा कि दिलदारनगर ताड़ीघाट ब्रांच लाइन पर सोनवल के पास 25 सौ मीटर लाइन के डिस्मेंटलिंग और उच्चीकरण के लिए निर्धारित अवधि 58 दिन के लिए मेगा ब्लॉक लिया गया था।जिसके लिये दिलदारनगर ताड़ीघाट पैसेंजर को बंद कर दिया गया था।लेकिन विभागीय अधिकारियों की लापरवाही के कारण निर्धारित अवधि बीतने के बाद भी ट्रैक पर चल रहे कार्य को पूरा नही किया गया।जिससे दिलदारनगर ताड़ीघाट मेमो ट्रैन पैसेंजर का परिचालन अब तक शुरू नही हो पाया। मेमो पैसेंजर का परिचालन नही होने से क्षेत्रवासियों को जिलामुख्यालय आने जाने तथा क्षेत्र के प्रमुख बाज़ारो में आवागमन रुक गया है।जिससे दिलदारनगर के व्यापारियों का व्यवसाय पर आर्थिक असर पड़ा है।तथा उनके सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है।व्यापारियों ने मंडल रेल प्रबंधक दानापुर से अविलम्ब कार्य मे तेज़ी लाने और दिलदारनगर ताड़ीघाट मेमो पैसेंजर ट्रैन को समयनुसार चलाने की मांग की है।
प्रतिनधि मंडल में युवा उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष मुन्ना रौनियार,उपाध्यक्ष असलम अली,महावीर जायसवाल,गुड्डू गुप्ता,अरविंद जायसवाल,राजेश कुमार ओझा,अमिताभ सक्सेना सहित आदि लोग मौजूद रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: