Qries
ताजातरीन

विद्या प्रचारिणी सभा एवं गहमर इंटर कॉलेज के प्रबंध समिति का चुनाव शकुशल संपन्न

 

….चुनाव को शांतिपूर्वक एवं निष्पक्षता से सम्पन्न कराने को लेकर एसडीएम सेवराई एवं सीओ जमानिया भारी सुरक्षा बल के साथ रहे मौजूद…

सेवराई। तहसील क्षेत्र के अंतर्गत गहमर स्थित विद्या प्रचारिणी सभा एवं इंटर कॉलेज के प्रबंध समिति के पदाधिकारियों के चुनाव हेतु रविवार की सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हुआ। चुनाव को शांतिपूर्वक एवं निष्पक्षता से सम्पन्न कराने को लेकर एस डी एम एवं सीओ भारी सुरक्षा बल के साथ मौजूद रहे।

 

ज्ञात हो कि विद्या प्रचारणी सभा एवं गहमर इंटर कालेज प्रबंध समिति के पदाधिकारियों के चुनाव हेतु शुक्रवार की सुबह 10:00 से नामांकन प्रक्रिया शुरू की गई थी । इसी दिन नामांकन पत्रों की जांच के साथ साथ प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह भी जारी कर दिया गया था। जिसमे प्रबन्ध समिति के विभिन्न पदों के लिए कुल 26 और विद्या प्रचारणी सभा के लिए 18 लोगों ने अपना नामांकन कराया था । इस चुनाव को पारदर्शिता के साथ संपन्न कराने को लेकर जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा पर्यवेक्षक के तौर पर नवीन पाठक एवं चुनाव अधिकारी के तौर पर कृपाशंकर सिंह को नियुक्त किया गया है। रविवार की सुबह 8 बजे से गहमर इंटर कॉलेज परिसर में प्रबंध समिति के 1740 मतदाताओ के अपने मतों का प्रयोग करने के लिए 5 बूथ बनाये गए थे। वोट करने जा रहे मतदाताओं को आधार कार्ड, बैंक पासबुक, पैन कार्ड या ड्राइविंग लाइसेंस देख कर मत करने दिया जा रहा था। सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए एस डी एम सेवराई ,सी ओ जमानिया सहित पूरे सर्किल की फोर्स के साथ साथ पी ए सी भी मौजूद रही। इस संबंध में पर्यवेक्षक नवीन कुमार पाठक ने बताया कि पूरी ईमानदारी पारदर्शिता के साथ शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव को संपन्न कराया जा रहा है। रविवार की शाम 4 बजे मतदान खत्म होने के बाद मतों की गिनती कर देर रात तक परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे।

Qries
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: