ताजातरीन

विधायक सैदपुर ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का किया औचक निरीक्षण,गड़बड़ी मिलने पर प्रभारी अधीक्षक ने 15 दिन का वेतन रोकने व स्‍पष्‍टीकरण का दिया आदेश

 

गाजीपुर। सैदपुर विधायक अंकित भारती ने सैदपुर सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान विधायक को दवा वितरण रजिस्‍टर में गड़बड़ी मिली जिसपर विधायक फार्मासिस्‍ट कुलदीप कुमार को 15 दिन में सुधार करने का मौका दिया। इस घटना की सूचना विधायक अंकित भारती ने अधीक्षक संजीव कुमार को दी। प्रभारी अधीक्षक डॉ. दीपक पांडेय ने फार्मासिस्‍ट का 15 दिन का वेतन रोकने व स्‍पष्‍टीकरण का आदेश दिया। विधायक अंकित भारती ने सैदपुर सरकारी चिकित्‍सालय के समस्‍याओ के संदर्भ में जानकारी ली। यहां पर बीते दस वर्षो से ट्यूबेल की बोरिंग व ओवर हैड टैंक निर्माण की मांग की जा रही है। डॉ. निवासी जर्जर हो चुका है जिसपर विधायक ने स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र द्वारा पूर्व में किये गये पत्राचार की प्रतियां ली गयी और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय तक पहुंचाने का आश्‍वासन दिया। विधायक अंकित भारती ने सभी मेडिकल कर्मचारियो को यह निर्देश दिया कि केंद्र और राज्‍य सरकार द्वारा जो सुविधाएं मरीजो को दी जानी है उन्‍हे हर हाल में दिया जाये इससे कोई समझौता नही किया जायेगा। अस्‍पताल की समस्‍याओ को मुख्‍यमंत्री से मिलकर शीघ्र दूर करेंगे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: