ताजातरीन

वरिष्ठ पत्रकार स्व.दिलीप सिंह की बारहवीं पुण्यतिथि पर शोक सभा हुआ आयोजित

सेवराई। तहसील क्षेत्र के संतरामगंज बाजार निवासी हेमंत सिंह के आवासीय परिसर में भदौरा के वरिष्ठ पत्रकार स्व.दिलीप सिंह की बारहवीं पुण्यतिथि पर शोक सभा आयोजित हुई।

सबसे पहले सभा में उपस्थित पत्रकारो ने अपने चहेते पत्रकार साथी के चित्र पर माल्यार्पण करते हुए श्रृद्धासुमन अर्पित किया। सभा में महा ग्रामीण पत्रकार संघ के तहसील अध्यक्ष सत्या उपाध्याय ने कहा कि दिलीप सिंह एक शानदार, निर्भिक और उच्चश्रेणी के लेखक, पत्रकार एवं समाजसेवी थे। अपनी लेखनी से हमेशा गरीब मजदूर व असहायों के लिए कभी भी पीछे नहीं हटे। वरिष्ठ पत्रकार सुमन्त सिंह ने कहाकि इन्होने सत्य लिखने मे कभी समझौता नही किया। इनका असमय चले जाना पत्रकारिता जगत के लिये अपूर्णिय क्षति है। जिसकी कभी भरपाई नही की जा सकती। सभा के उपरान्त उनकी स्मृति में दो मिनट का मौन रखते हुए शोक व्यक्त किया गया।
इस अवसर पर इंद्रासन यादव, नसीम खान, मारूफ खां, डॉ जनार्दन प्रजापति, शैलेंद्र कुमार चौधरी, उपेंद्र सिंह गहमरी, डॉ अखण्ड प्रताप सिंह, विवेक सिंह विक्की, प्रशांत कुमार सिंह, सन्दीप शर्मा, दीपक जायसवाल, नंदन सिंह आदि के साथ परिवार के लोग उपस्थित रहे। बड़े सुपुत्र हेमन्त सिंह ने सभी का आभार व्यक्त किया।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: