उत्तर प्रदेशताजातरीनदुर्घटनाहमीरपुर न्यूज़

हमीरपुर में दो ट्रकों की आपस में भिड़ंत, एक ट्रक नदी में गिरा, दो की मौत

Two trucks collided in Hamirpur, one truck fell into the river, two died

हमीरपुर (अजहर हुसैन टीपू): जनपद  के सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले NH34 हाईवे के बेतवा नदी पुल पर आज दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. जिसमें एक ट्रक अनियंत्रित होकर बेतवा नदी में जा गिरा तो दूसरा पुल की रेलिंग पर लटक गया. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई.

हमीरपुर: जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले NH34 हाईवे के बेतवा नदी पुल पर आज दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. जिसमें एक ट्रक अनियंत्रित होकर बेतवा नदी में जा गिरा तो दूसरा पुल की रेलिंग पर लटक गया. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई.

वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर नदी में गिरे तमिलनाडु के ट्रक से दो शवों को बाहर निकाला है. अनुमान लगाया जा रहा है कि ये दोनों शव खलासी और चालक हैं. ये दोनों शव गोताखोरों की मदद से बाहर निकाले जा सके हैं तो वहीं, पुल पर लटके दूसरे ट्रक को क्रेन की मदद से साइड किया गया.

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: