ताजातरीन

ट्रक और बाइक की टक्कर में पति-पत्नी की मौके पर मौत, ट्रक चालक फरार

ग़ाज़ीपुर।सादात थाना क्षेत्र के शादियाबाद-सैदपुर मार्ग पर शिशुआपार गांव के पास ट्रक और बाइक की टक्कर में पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गई। चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सादात क्षेत्र के सवास गांव निवासी स्व. बचनू गोड़ का पुत्र सुनील गोड़ (32) अपनी पत्नी सुनीता (30) को टिटनेस का इंजेक्शन लगवाकर सादात से बाइक से दोपहर में लौट रहा था। इसी दौरान दोपहर करीब दो बजे शादियाबाद-सैदपुर मार्ग पर शिशुआपार गांव के पास विपरित दिशा से आ रही ट्रक से बाइक की टक्कर हो गई।जिससे पति और पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर के बाद अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे गड्ढा में उतर गया। चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। कुछ ही देर में उप निरीक्षक महेंद्र यादव, उपनिरीक्षक राजेश गिरी हमराहियों संग मौके पर पहुंचे। परिजनों को सूचना देने के बाद पुलिस ने दोनों शवों को सड़क किनारे कराते वाहन से थाने भेजवाया। मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि आज ही मृतक सुनील माहपुर नगवां निवासी अपने साढ़ू विनोद गोंड के साथ मुम्बई जाने वाला था। उसे साथ लेकर जाने के लिए उसका साढ़ू दोपहर में उसके घर पहुंचा तो सुनील ने अपनी पत्नी को सादात से टिटनेस का इंजेक्शन लगवाकर आने के लिए बोला। वह अपने साढ़ू की ही बाइक लेकर सादात से लौट रहा था। इसी बीच कालरूपी ट्रक पति-पत्नी की जिंदगी लील गया। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया। मृतक के परिजन के तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरु कर दी गई है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: