ताजातरीन

ट्रेन पर चढ़ने के दौरान अधेड़ गिरा,गम्भीर रुप से घायल

 

सेवराई। पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेल खंड के दिलदारनगर रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन पर चढ़ने के दौरान एक अधेड़ गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया।
आनन-फानन में आसपास के लोगों के द्वारा उसे 108 एंबुलेंस के नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र द्वारा में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जानकारी अनुसार पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेल खंड के दिलदारनगर रेलवे स्टेशन पर ईएमयू पैसेंजर ट्रेन से उतरकर यात्री बिहार प्रांत के मुंडेश्वरी निवासी मोहम्मद जियाउल हक 55 वर्ष पुत्र मोहम्मद बशीर पानी पीने के लिए स्टेशन पर उतरा । इतने मे ट्रेन खुल गई जिसे जल्दबाजी में पकड़ने के दौरान इनका पैर फिसल गया और वह ट्रेन के नीचे चले गए। घटना में इनका एक पैर बुरी तरह से जख्मी हो गया। स्थानिय यात्रियों द्वारा घटना की सूचना स्टेशन मास्टर को दी गई जिस पर सूचना पाकर मौके पर पहुंचे 108 एंबुलेंस ने घायल को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौर में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति नाजुक होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ धनंजय आनंद ने बताया कि ट्रेन से गिरकर एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसका उपचार किया गया है

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: